MADALSA SHARMA / मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कीं हॉट फोटोज, सिर्फ बाथरोब पहनकर दिए कातिलाना पोज

Zoom News : Feb 11, 2022, 03:12 PM
दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty की बहू दिखने में काफी खूबसूरत है लेकिन खूबसूरते होने के साथ वो काफी बोल्ड भी है और इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. जी हां टीवी जगत की मशहूर वैम्प यानी निगेटिव किरदार निभाने वाली काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं

मिथुन चक्रवर्ती की बहू है काव्या

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में अपने पहचान हासिल कर चुका है. शो में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने निगेटिव किरदार से भी दर्शकों का दिल जीता है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव काव्या

मदालसा (Madalsa Sharma) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास और अलग पहचान बना ली है. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. मदालसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं.

बेडरूम से शेयर की फोटो

मदालसा (Madalsa Sharma) ने थोड़ी देर पहले अपने बेडरूम से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि मदालसा व्हाइट कलर का बाथरोब पहन बेड पर बेहद हॉट पोज दे रही हैं. उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. हाथ में कप लिए मदालसा काफी हसीन लग रही हैं. हमेशा की तरह मदालसा यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफ

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा (Madalsa Sharma) ने लाइट मेकअप किया हुआ है. उन्होंने यहां पर बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. 'काव्या' की इन तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनके चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER