बॉलीवुड / मिथुन चक्रवर्ती की बहू की पूल में चिल करती हुई आईं नजर - फैंस हुई दीवाने

Zoom News : Apr 12, 2021, 10:42 AM
बॉलीवुड | टीवी की दुनिया में अपने एक ही किरदार से सबका दिल जीतने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती हैं। ऐसा ही हाल उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में मदालसा शर्मा का स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है। इन ग्लैमरस तस्वीरों को मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 62 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) फोटो में पूल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक गॉगल्स लगाए एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज भई कमाल का लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जिंदगी की ब्राइट साइड को देखना ही एक ऐसा चयन है, जिसे लेकर आप कभी भी पछताते नहीं हैं। आप सभी एक आरामदायक वीकेंड को एंजॉय करें। हम सभी इसमें साथ हैं और सरकार के निर्देशानुसार हम सभी इससे आसानी से लड़ सकते हैं। चलिए एक साथ होते हैं, आप स,भी लोग सुरक्षित रहें।" 

मदालसा सर्मा (Madalsa Sharma) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती की बहू अपने डांस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। मदालसा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सीरियल अनुपमा में 'काव्या झावेरी' का किरदार निभा रही हैं। उनके इस किरदार ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मदालसा शर्मा तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER