एंटरटेनमेंट / अनुपमा ने घर में की पूजा, बरखा कर रही है शातिर प्लान की तैयारी

Zoom News : Jun 14, 2022, 05:51 PM
एंटरटेनमेंट | शादी के बाद अब अनुपमा ससुराल में अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर रही हैं। हालांकि वहां उनके लिए नई मुसीबतें तैयार बैठी हैं। अब आज के एपिसोड में अनुपमा मेहमानों से माफी मांगेंगी और कहेंगी कि थोड़ा कॉप्रेट करें क्योंकि घर में पूजा है और वह भी जरूरी है। वह रिक्वेस्ट करती हैं कि पूजा के बाद पार्टी करें और उनके जूते घर के बाहर उतारें। इसके साथ ही वह नौकरों से शराब हटाने के लिए कहती हैं। अनुज, समर, पाखी और तोषू पूजा के लिए उस जगह की सफाई करने में अनुपमा की मदद करते हैं। बरखा ये सब देखकर गुस्सा हो जाती है। बा, बरखा को देखती हैं और वनराज से कहती हैं कि ये ऐसे बर्ताव क्यों कर रही है। वनराज कहते हैं कि वह यूएस से है इसलिए तो बा कहती हैं कि अनुज भी वहीं से है, लेकिन वह तो ऐसा नहीं है।

बरखा को देखकर बा हैरान

हालांकि बा फिर कहती हैं कि उन्हें इससे क्या, उन्हें कौनसा यहां बार-बार आना है। बापुजी हालांकि कहते हैं कि क्योंकि हम अनुपमा का परिवार हैं तो हमें यहां आना होगा। बा फिर आधिक और सारा को शाह के बच्चों के साथ घुलते हुए देखती हैं तो कहती हैं कि उन्हें यहां ज्यादा नहीं आना होगा।

पंडित जी फिर पूजा की शुरुआत करते हैं और कहते हैं कि घर के जो मालिक हैं वो कलश लेकर घर में आएं। अनुज, अनुपमा को ये करने के लिए कहते हैं, लेकिन अनुपमा हिचकती हैं। बरखा फिर अंकुश से कहती हैं कि अब लोगों को लगेगा कि अनुपमा ही कम्पाड़िया एम्पायर की मालकिन हैं और इसलिए अब उन्हें कुछ करना पड़ेगा।

अनुपमा, बरखा को लाती हैं साथ

अनुपमा वहीं बरखा के पास जाती हैं और उनका हाथ पकड़कर कहती हैं कि हम दोनों मिलकर इसे करते हैं क्योंकि ये करना दोनों का है। अनुपमा फिर कलश को भगवान के सामने रखती हैं। पंडित जी फिर कहते हैं कि हल्दी से अपने हाथ के निशान दीवार पर लगाएं। लेकिन बरखा तुरंत मना कर देती है और कहती है कि इससे दीवार खराब हो जाएगी। अनुपमा फिर कहती हैं कि ये तो ट्रेडिशन है। अनुज फिर एक पेपर लाते हैं और उसमें अनुपमा के हल्दी हाथों के छाप लेते हैं और कहते हैं कि इसे तो दीवार पर लगा सकते हैं। वह फिर कहते हैं कि ऐसे कल्चर और वेस्टर चीजों को बैलेंस कर लेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER