Bollywood / अनुराग कश्यप और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर हो रहा घमासान

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:36 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है। कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, और उनके खिलाफ बोल रहें हर किसी को करारा जवाब दे रहीं हैं। 

 

कुछ दिन पहले ही कंगना की शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई थी और अब कंगना की डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ ट्विटर पर जमकर बहस हो रहीं हैं। 

 

दोनों के बीच बहस की शुरुआत तब हुई जब अनुराग कश्यप ने कंगना के एक ट्वीट के जवाब में उनको चीन पर चढ़ाई कर देश की रक्षा करने को कहा। 

 

दरअसल कंगना अपने एक ट्वीट में लिखा था कि, "मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।"

 

कंगना के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हैं अनुराग कश्यप ने लिखा, "बस एक तू ही है बहन - इकलौती मणिकर्णिका । तू ना चार पाँच को ले के चढ़ जा चीन पे।देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं । दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बाँका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का । जा शेरनी। जय हिंद।"

 

इसके बाद कंगना ने अनुराग कश्यप को करारा जवाब देते हुए लिखा, "ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूँ आप अगले अलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेलस चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे।"

 

कंगना के ट्वीट के जवाब में फिर अनुराग ने लिखा, "तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन। हर कही बात भी metaphor है।हर इल्ज़ाम metaphor है। इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता,बेरोज़गारी generator को तुम्हारा dialogue राइटर कहने लग गयी है।जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो।"

 

दोनों के बीच की बहस यही खत्म नही हुई, इसके बाद कंगना ने अनुराग के इस ट्वीट पर भी पलटवार किया और कहा, "मैं अपने कदम वापस लेती हूँ, मुझे बुरा नहीं लग रहा है, प्लीज दोस्त गर्म दूध पीयें और सो जायें, कल एक नया दिन है।"

 

हालांकि कंगना के इस ट्वीट का जवाब अबतक अनुराग कश्यप की तरफ से नहीं आया है। लेकिन कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, "शायद मैं एक बहुत ही लड़ाकू परसन के रूप में सामने आती हूं, लेकिन यह सच नहीं है, मेरी तरफ से कभी भी लड़ाई शुरू करने का रिकॉर्ड नहीं है, मैं ट्विटर छोड़ दूंगी अगर कोई भी इसे साबित कर सकता है तो, मैं कभी भी लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन मैं हर लड़ाई खत्म जरूर करती हूं। भगवान कृष्ण ने कहा कि जब आपको कोई लड़ाई के लिए ललकारता है तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER