बॉलीवुड / यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे अनुराग कश्यप, पायल ने लगाया था आरोप

Zoom News : Oct 01, 2020, 11:14 AM
बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं। अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल ने यौन शोषण के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस ने कल उन्हें समन जारी किया था। अनुराग कश्यप वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं, जहां उनसे फिल्म अभिनेत्री द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न केस में उनसे पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे। पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी।

इससे पहले, रामदास आठवले ने  पायल का साथ देने का वादा का किया  और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही।  अठावले ने कहा, "मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे।" मंत्री का समर्थन मिलने पर अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री के वकील सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी। सतपुते ने कहा कि अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।

सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER