Bollywood / अनुराग कश्यप का 48 वां जन्मदिन

Zoom News : Sep 10, 2020, 11:21 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई  | आज फिल्म डायरेक्टर और राईटर अनुराग कश्यप अपना 48वां‌ जन्मदिन मना रहे हैं। जिस पर उनके फैंस, सपोर्टर्स, परिवार और दोस्तों के अलावा कई ट्रोलर्स भी उन्हें आज जन्मदिन की बधाईयां दें रहें हैं। अनुराग ने जिसके रिप्लाय में ट्रोलर्स को भी इतना सारा प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद कहा। बेटी आलिया ने दी जन्मदिन की बधाई।

अनुराग ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा 'नॉक-नॉक' फिर उसके बाद अनुराग कश्यप ने उनकी बेटी आलिया कश्यप द्वारा इंस्टा पर पोस्ट किए फोटो को रिपोस्ट किया। जहां आलिया ने अनुराग के साथ किए गए विडियो कॉल के स्क्रीनशॉट को पोस्ट कर लिखा,'हैप्पी बर्थडे पापा' इसके अलावा आलिया ने अनुराग के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'मिस यू..सी यू सुन...'

वैसे बता दें, आलिया कई बार अपने पापा अनुराग के साथ डांस मूव्स के कई विडियो शेयर करती रहती है। जहां अनुराग आलिया के मूव्स को मैच करते दिखते हैं। बता दें, आलिया अनुराग और उनकी डायवोर्स पत्नी फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं।

ट्रोलर्स ने अनुराग को विश किया 'हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग'

दरअसल इस ट्रोल की शुरुआत तब से हुई जब एक ट्वीटर यूसर ने अनुराग के एक आॅनलाइन इंटरव्यू को शेयर किया जिसमें इंटरव्यू के दौरान अनुराग एक पेपर को रोल करते दिख रहे थे और ट्रोलर्स ने उसके आधार पर अनुराग को चरसी कहना शुरू कर दिया वहीं जन्मदिन के मौके पर ट्वीटर के एक यूसर 'द् स्कीन डॉक्टर' ने ट्वीट कर लोगों से कहा, अनुराग भले ही हमारी सोच से विपरीत सोच रखते हैं, पर आज उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाते हुए 'हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग' हैशटैग के साथ उन्हें विश करते हैं। फिर क्या , शुरू हो गया यह हैशटैग और कई ट्रोलर्स ने उन्हें इस हैशटैग के साथ जन्मदिन की बधाईयां दीं।

फिर इस हैशटैग और ट्रोलर्स का धन्यवाद करते हुए लिखा,' उफ इतना सारा प्यार..काश होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सभी से.. थैंक यू फॉर योर हैशटैग 'हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग'।

वैसे बता दें, कल ही अनुराग ने ड्रग्स और भांग पर अपने विचार रखते हुए इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट अपलोड किया था। जिसमें यह थिंक क्वेशन' पूछा गया था कि, इस देश में भांग को कल्चर और ड्रग्स को अमान्य घोषित किया जाता हैं। एनसीबी को कुंभ मेला के समय भांग के कल्चर की भी जांच करनी चाहिए।' यह सब रिया के ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से शुरू हुआ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER