IPL 2020 / शाहबाज अहमद ने प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के साथ खिंचवाई फोटो, कही ये बात

Zoom News : Oct 11, 2020, 02:21 PM
IPL 2020: कल रात RCB और CSK का जबरदस्त मैच देखने को मिला। उसमे विराट कोहली की शानदार बैटिंग ने चार चाँद लगा दिए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के सदस्य शाहबाज अहमद ने अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर कि है जिसमें अनुष्का का लुक देखने लायक है, बेहद सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक में अनुष्का की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इसी मैच के दौरान अनुष्का के कई और भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह पति विराट कोहली के शानदार परफॉर्मेंस के स्टेडियम खड़े होकर ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A fanboy moment! 🤗

A post shared by Shahbaz Ahmed (@shahbaz.a77) on

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने जानकारी दी थी कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है। फिलहाल कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में हो रहा है। और इसलिए अनुष्का इन दिनों अपने पति और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कैप्टन विराट कोहली के साथ दुबई में है। वहां से दोनों की फोटो आए दिन वायरल होती रहती हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट कर रही हैं। बीते दिनों उनकी फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो समुद्र के किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER