बॉलीवुड / सलमान के अलावा इन सेलेब्स की कार भी हैं बुलेटप्रूफ, देखें लिस्ट

Zoom News : Aug 02, 2022, 02:27 PM
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने बीते दिनों उनकी जान को खतरा होने की बात कहते हुए बंदूक के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद एक अगस्त को मुंबई पुलिस ने सलमान को बंदूक रखने के लिए लाइसेंस जारी कर दिया है। याद दिला दें कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी और फिर उसके बाद सलमान ने न सिर्फ लाइसेंस के लिए आवेदन दिया, बल्कि अपनी कार को भी अपग्रेड किया। सलमान खान की कार अब बुलेटप्रूफ है। वैसे सिर्फ सलमान खान की नहीं बल्कि कुछ और सेलेब्स भी हैं,जिनकी कार बुलेटप्रूफ है। एक नजर ऐसे ही सेलेब्स की लिस्ट पर....

शाहरुख खान

मेन्स एक्सपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ सालों पहले शाहरुख खान को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली थी। जिसके बाद शाहरुख खान ने अपनी कार अपग्रेड की थी। शाहरुख खान के पास मर्सडीज बेंज एस600 है, जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है। बताया जाता है कि ये गाड़ी सिर्फ बुलेट प्रूफ नहीं बल्कि इस पर बम का भी असर नहीं होता है, यानी बॉम्ब प्रूफ भी है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार हैं। प्रियंका चोपड़ा का सिक्का अब हॉलीवुड में भी देखने को मिलता है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को भी टाइट सिक्योरिटी की जरूरत होती है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के पास रॉल्स रॉयस फैंटम है, जिसकी कीमत करीब 8-10 करोड़ रुपये बताई जाती है।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक्टिंग के साथ ही वो डांस और फिजीक से भी दिल जीत लेते हैं। ऋतिक के पास रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सडीज बेन्ज वी क्लास है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये से अधिक है। याद दिला दें कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन अंडरवर्ल्ड के निशाने पर आए थे और उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी नाम इस लिस्ट में शुमार है। कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती हैं और ऐसे में उनके लिए उनकी सुरक्षा काफी अहम हो जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साल पहले कंगना रनौत ने बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब सवा  2 करोड़ रुपये रही। याद दिला दें कि कंगना रनौत को एक वक्त पर जेड प्लस सिक्योरिटी भी दी गई थी।

आमिर खान

इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खबरों में बने हुए आमिर खान के पास भी बुलेटप्रूफ कार है। आमिर खान के पास मर्सडीज बेंज एस600 है, जो शाहरुख खान के पास है। याद दिला दें कि आमिर खान के कुछ बयान लोगों को कतई पसंद नहीं आए थे, जिसके बाद वो काफी विवादों में रहे। ऐसे में आमिर ने सिक्योरिटी को बढ़ा लिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER