एंटरटेनमेंट / अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की कुंडली देख पंडित भी था हैरान

Zoom News : Mar 16, 2022, 09:52 PM
एंटरटेनमेंट | अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की शादी को करीब 30 साल  हो चुके हैं। उन्होंने 1992 में चुपचाप शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना परमीत से 7 साल बड़ी हैं। हालांकि गूगल सर्च में आपको ज्यादा फर्क नहीं दिखेगा। लेकिन कपिल शर्मा के शो पर परमीत हिंट कर चुके हैं कि अर्चना उनसे कुछ ज्यादा ही बड़ी थीं। इसी वजह से उनके परिवार के लोग शादी के लिए राजी नहीं थे। दोनों ने रातोरात शादी का फैसला लिया था। इसके बाद परिवार वाले भी मान गए थे। इसके साथ अर्चना ने कुंडली मिलाने से जुड़ा मजेदार किस्सा भी सुनाया था।

परमीत ने सुनाई थी लव स्टोरी

लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा के शो पर इसकी कास्ट के लोग मेहमान बनकर पहुंचे थे। इनमें परमीत सेठी और अर्चना पूरन ने भी शिरकत की थी। इस एपीसोड में सभी मेहमानों ने मजेदार खुलासे किए थे। परमीत ने बताया था कि उन्होंने अर्चना से भागकर शादी की थी। यह भी बताया था कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। परमीत बताते हैं कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले थे। वहां अर्चना मैगजीन पढ़ रही थीं। परमीत का ऐड उस मैगजीन में था तो उन्होंने दोस्त को दिखाने के लिए मैगजीन अर्चना के हाथ से छीन ली थी। अर्चना को यह बात पसंद नहीं आई थी।

खाने से मिला कनेक्शन

बाद में दोनों जब खाने बैठे तो अर्चना ने आलू के पराठों के साथ मक्खन मांगा। यह देखकर परमीत ने अर्चना से पूछा कि आप बॉम्बे की तो नहीं हो सकतीं। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई। परमीत ने बताया कि एक दिन रात में 11 बजे दोनों ने शादी का फैसला किया और 12 बजे पंडित के पास पहुंचे। पंडित ने अगले दिन शादी करवा दी। उस वक्त अर्चना ऐक्ट्रेस थीं और परमीत मॉडलिंग कर रहे थे। 

कुंडली देखकर हैरान हो गए पंडित

अर्चना से किसी ने कुंडली मिलवाने के बारे में पूछा तो बोलीं, हमने कुंडली नहीं मिलवाई और यह बहुत अच्छा हुआ। शादी के बाद हमने ऐसे ही एक पंडितजी को हमारी कुंडलियां दिखाई थीं। इस पर उन्होंने पूछा, तुम्हारी शादी ठीक चल रही है? मैंने कहा बिलकुल ठीक चल रही है। इस पर पंडित जी बोले  कि अच्छा हुआ तुम लोग शादी से पहले कुंडली लेकर नहीं आए। मेरे पास आते तो शादी करने ही नहीं देता। अर्चना को पंडितजी ने बताया था कि उनके ग्रह शादी के हिसाब से बिलकुल मैच नहीं करते हैं। हालांकि दोनों 30 साल से खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER