Bigg Boss 14 / विकास गुप्ता पर अर्शी खान ने लगाया आरोप, कहा- मां को घर से निकाला

Zoom News : Dec 20, 2020, 01:26 PM
बिग बॉस 14 में इस वीकेंड पर सलमान खान ने 2-3 मुद्दों पर परिवार की जमकर क्लास ली। सलमान ने विकास गुप्ता के साथ अपनी बहस के बारे में अर्शी खान से बात भी की। इस दौरान अर्शी ने विकास के साथ अपनी लड़ाई का खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने विकास की मां के बारे में भी बताया। अर्शी ने बताया कि - विकास गुप्ता और मैं पिछले 6 महीने से दोस्त हैं। बिग बॉस से संबंधित और बाकी कामों के बारे में लगातार बात हुई। यहां आने से पहले, उन्होंने मुझसे कहा कि जब हम शो के अंदर जाते हैं, तो हमें तीन हफ्तों तक लड़ाई करनी चाहिए। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि लोग महसूस करें कि विकास गुप्ता ने अर्शी खान से इतनी जल्दी दोस्ती कर ली।

इसके बाद, जब मैं घर के अंदर आया, तो मैंने यहां दो-तीन बार हंसी-मजाक में लड़ाई की। लेकिन जब हम कन्फेशन रूम में गए, तो उसने मुझे छूने और धक्का देने का आरोप लगाया। तो उस समय, मुझे बुरा लगा, उसके बाद उसने कमरे में हाथ जोड़कर मुझसे कहा कि जो योजना वहां थी वह नहीं रहेगी और अब हम साथ नहीं खेलेंगे। उसके बाद हुई सभी लड़ाइयाँ सच थीं।

विकास के साथ अपनी लड़ाई का खुलासा करने के बाद, अर्शी ने विकास के साथ सबसे बड़ी लड़ाई का कारण भी बताया। अर्शी ने कहा- विकास मेरे पिता के बारे में बात कर रहे थे, इसलिए मैं उनकी मां के बारे में बहुत बात कर सकती थी, लेकिन मैं शो में नहीं बोलूंगी। क्योंकि उसकी मां मुझे अपनी बेटी मानती है और मैं उसकी निजी चीजों को यहां नहीं लाऊंगा।

अर्शी ने आगे के विकास के बारे में नकारात्मक बातें बताईं। उन्होंने कहा कि विकास की मां ने कहा था कि उनके महीने के इलाज का खर्च 50 हजार है। विकास ने अपनी मां को घर से निकाल दिया और उसे देहरादून भेज दिया।

अर्शी के विकास के बारे में कहना बहुत बड़ी बात है। शो में जहां विकास अपनी मां के बारे में एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं कर सके, वहीं अर्शी का उनके बारे में खुलासा दर्शकों को चौंका रहा है।

बता दें कि हाल ही में शो में विकास और अर्शी के बीच मां को लेकर कहासुनी हुई थी। अर्शी ने विकास की माँ को बीच में रोक दिया था, जिस पर विकास बहुत नाराज़ हुए और अर्शी को स्विमिंग पूल में धकेल दिया

विकास की इस हरकत के लिए उन्हें बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया था। अब अर्शी का यह खुलासा दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ जाता है। एक तरफ अर्शी को लेकर बातें होती हैं, जिसे शो में विकास को टॉर्चर करते और लड़ते हुए देखा गया है। तो दूसरी तरफ विकास गुप्ता हैं जो सिंपल और सोबर नेचर के इस सीज़न में दिखाई दिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER