बॉलीवुड / अर्शी खान ने बिग बॉस में खोली राखी सावंत की पोल, हो चुकी है एक्ट्रेस की चार शादियां

Zoom News : Dec 07, 2020, 09:07 AM
बिग बॉस 14. में पांच नए चैलेंजर्स दर्ज किए गए हैं। सलमान खान ने रविवार के एपिसोड में इन चैलेंजर्स को दर्शकों के बीच होस्ट किया। इनमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं। चैलेंजर्स प्रीमियर नाइट के दिन, उन्हें मंच पर अपने प्रकोप की एक झलक मिली। इस दौरान अर्शी और राखी ने एक-दूसरे की सच्चाई भी उजागर की।

अर्शी और राखी को एक टास्क 'फ्रेंमी' दिया गया, जिसमें एक-दूसरे के सवालों का सच्चाई से जवाब देना था। गलत जवाब देने पर उसे थप्पड़ मारा जाता था। इस सवाल-जवाब के खेल में, अर्शी ने राखी से उसकी शादी के बारे में सवाल किया।

अर्शी ने पूछा- 'आपने अपनी जिंदगी में कितनी शादियां की हैं। इस पर राखी ने कहा- 'मेरे पति मिस्टर इंडिया हैं। है पर है नहीं ’। 'मैंने चार शादियां की हैं, तीन सलमान सर की सुरक्षा कर रहे हैं और जो जिंदा है वह जिंदा है।' अर्शी ने राखी का यह अर्थहीन जवाब कहा- 'मतलब'। इसके बाद राखी भी मुस्कुराने लगती है। उन्होंने इशारों में अपनी शादी का अधूरा सच बताया। अब राखी का जवाब या तो एक मजाक था या एक सच्चाई, वह केवल बता सकती है।

राखी की शादी लंबे समय से सस्पेंस में है। पिछले साल जब अभिनेत्री ने शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, तब से उनकी शादी की खबरें चर्चा में आने लगीं।

ऐसी चर्चा थी कि राखी ने 28 जुलाई 2019 को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरिएट होटल में गुपचुप तरीके से शादी की। सबसे पहले, इस गुप्त शादी को राखी ने एक ब्राइडल फोटोशूट के रूप में वर्णित किया, लेकिन बाद में एनआरआई व्यवसायी से शादी करने के रहस्योद्घाटन से हर कोई हैरान रह गया।

एक इंटरव्यू के दौरान राखी के करीबियों से भी इस बारे में पूछा गया था, लेकिन उन्हें भी नहीं पता कि राखी का पति कौन है। अब बिग बॉस के घर में राखी के गोलमोल जवाब ने एक बार फिर उनकी शादी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं

शादी के मंडप से, ईसाई शादी की पोशाक में राखी सावंत के लोग कभी-कभी लोगों को भ्रमित करते हैं। राखी के पति का नाम जानने और उन्हें देखने के लिए लोग उत्साहित थे। लेकिन राखी ने कभी इस सस्पेंस पर विराम नहीं लगाया।

शो के बारे में बात करते हुए, अर्शी खान और राखी सावंत एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं, लेकिन किसी कारण से दोनों को साथ नहीं मिलता है। उनकी लड़ाई शो की प्रीमियर रात में देखी गई थी। बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद कौन मुकाबला करेगा यह देखना दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER