Bigg Boss 14 / अर्शी को लगा विकास गुप्ता को देखकर झटका, कहा- क्या आप चाय पीएंगे

Zoom News : Dec 21, 2020, 06:26 PM
बिग बॉस 14 में इस बार कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में, शो के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता ने बिग बॉस 14 के घर में एक नए प्रतियोगी के रूप में भाग लिया। कुछ दिनों बाद, उन्हें अर्शी खान के साथ लड़ाई के कारण निष्कासित कर दिया गया था। अब एक बार फिर विकास ने घर में एंट्री की है। चैनल ने शो के आगामी प्रोमो को साझा किया है। प्रोमो में विकास गुप्ता घर में नई एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। अर्शी के अर्शी को छोड़कर घरवाले उनके आने से बहुत खुश थे। अर्शी बिल्कुल हैरान हैं।

दूसरी तरफ, विकास के आने से रुबीना दिलाइक काफी खुश दिखीं। जैसे ही विकास आता है, वह उसे खुशी से गले लगा लेती है। राहुल वैद्य भी इस पर भ्रमित हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या रुबीना और विकास अच्छे दोस्त हैं।

वैसे, अब विकास की दोबारा एंट्री अर्शी के लिए मुसीबत लेकर आई है, यह मास्टरमाइंड के दिमाग में होगा। अर्शी उनके आने से जरूर चौंक गई हैं लेकिन अपने व्यवहार को सही रखती हैं। वह विकास से चाय के लिए पूछती है और विकास उन्हें प्यार से मना कर देता है।

लेकिन अर्शी विकास को चोदने का मौका नहीं छोड़ती। वह कहती हैं कि विकास बहुत चिड़चिड़ा है। साथ ही विकास आपके डर से बाहर आने की बात भी करता है। उनका कहना है कि उन्हें ब्लैकमेलिंग की आशंका थी जो अब बीत गई है।

विकास का यह भी कहना है कि उन्होंने अर्शी को स्विमिंग पूल में धकेलने के लिए गुस्सा नहीं किया। इस बारे में विकास पहले ही कह चुके हैं कि पहले वह कह रहे थे कि वह अर्शी को पूल में धकेलेंगे। उसे पता था कि अर्शी पानी से डरती है। अर्शी भी इसके लिए तैयार थी।

यह देखने वाली बात होगी कि यह वापसी क्या विकास लाती है। मालूम हो कि वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने विकास के साथ अपने बर्ताव के लिए अर्शी को जमकर फटकार लगाई थी।

सलमान ने कहा कि अर्शी को विकास की मां का नाम बीच में नहीं लाना चाहिए था। यह उसके कार्यों के कारण था कि विकास उग्र हो गया और उसे स्विमिंग पूल में धकेल दिया। अर्शी ने अपनी गलती मान ली लेकिन सफाई में भी बहुत कुछ पता चला।

अर्शी ने कहा कि विकास और उनके बीच लड़ाई पहले से ही नियोजित थी। लेकिन जब विकास ने अर्शी को स्वीकारोक्ति कक्ष में उसे छूने का आरोप लगाया, तो वह चीज उसे खो गई। इसके बाद, उन दोनों के बीच हुई लड़ाई सच में हुई।

घर में अर्शी के साथ विकास की प्रतिद्वंद्विता फिर से एक योजना नहीं है, यह समय आने पर पता चलेगा। फिलहाल, विकास की एंट्री ने उनके प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों की मुस्कान वापस ला दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER