Bigg Boss 14 / अर्शी का परिवार विकास पर करेगा मानहानि का केस, बढ़ेंगी मुश्किलें

Zoom News : Jan 29, 2021, 12:39 PM
MH: देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में, झगड़े बड़े पैमाने पर देखने को मिलते हैं, लेकिन समस्या तब आती है जब ये विवाद कानूनी मुद्दों में उलझ जाते हैं। फिलहाल विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। ऐसी खबरें हैं कि अर्शी का परिवार विकास के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेगा। इस समय, अभिनेत्री का परिवार बहुत परेशान है कि विकास लगातार अर्शी को शो में बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

यह ज्ञात है कि यह सारा विवाद विकास और उसकी मां शारदा से संबंधित है। विकास ने आरोप लगाया कि अर्शी ने उसकी मां को लगातार ब्लैकमेल किया हैअर्शी इसे झूठ बताती है, लेकिन विकास ने इसे घर पर एक बड़ा मुद्दा बना दिया है। अब अर्शी के परिवार ने इसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है। एक न्यूज पोर्टल को बताया गया है कि उसका परिवार विकास के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेगा।

कहा गया है - यह सच है कि अर्शी विकास से बातचीत करती थी, लेकिन कभी ब्लैकमेल नहीं हुई। हम विकास पर मानहानि का केस मान रहे हैं

यह भी बताया गया है कि अर्शी के परिवार को इन कानूनी मुद्दों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए उनकी कानूनी टीम इसे संभालने जा रही है और सभी बयान भी उनके द्वारा जारी किए जाएंगे।

वैसे, इस समय विकास गुप्ता के साथ कई विवाद जुड़े हुए हैं। उन्होंने खुद अपनी मां के साथ खराब रिश्ते के बारे में बताया है। उनके अनुसार, वह कर्ज में डूब गया था। वह अपनी मां को बर्दाश्त नहीं कर सकता था। इस कारण से, उसने अपनी माँ को घर छोड़ने के लिए भी कहा।

खेल की बात करें तो अभी विकास गुप्ता जोरदार खेल रहे हैं। कहा जा रहा है कि शेफाली बग्गा भी उनका कनेक्शन बन सकती हैं और घर में एंट्री ले सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER