Entertainment / आर्टिस्ट ने बनाई खूबसूरत रुबीना दिलैक डॉल, ऐश्वर्या से लेकर नोरा तक सबके वर्जन हैं कमाल

Zoom News : Jun 10, 2021, 11:58 AM
Entertainment | सिलेब्रिटीज का डॉल वर्जन बनने की खबरें कई बार आ चुकी हैं। रीसेंटली जो सिलेब डॉल के रूप में नजर आ रही हैं वो हैं रुबीना दिलैक। एक आर्टिस्ट ने उनका डॉल वर्जन बनाया है। रुबीना ने इस डॉल की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है। इस सिलेब डॉल आर्टिस्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ऐक्टर्स-ऐक्ट्रेसेस की खूबसूरत डॉल्स हैं।

साड़ी में दिखी खूबसूरत डॉल

रुबीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कोलाज शेयर करके लिखा है, Wow। इसमें एक तरफ रुबीना दिख रही हैं और दूसरी तरफ उनकी तरह ड्रेसअप डॉल। यह डॉल Nigydolls इंस्टा अकाउंट पर है। यहां कई बॉलीवुड सिलेब्स और टीवी ऐक्टर्स की खूबसूरत डॉल्स हैं। 

बिग-बॉस में जीता लोगों का दिल

रुबीना दिलैक ने 'बिग बॉस 14' में फैन्स के दिल जीते और विनर ट्रोफी पर कब्जा किया। शो के दौरान सोशल मीडिया पर फैन्स उनका नाम खूब ट्रेंड करते थे। वह अभी भी लोगों की चहेती हैं। रुबीना शो पर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गई थीं। इस दौरान उनके अलग होने की बाद सामने आई थी। हालांकि रुबीना-अभिनव ने बताया था कि रिऐलिटी शो में उनकी बॉन्डिंग मजबूत हुई और वह हमेशा साथ रहेंगे।

KKK11 की शूटिंग कर रहे अभिनव

रीसेंटली रुबीना दिलैक कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। इस दौरान वह अपने होमटाउन में रहीं थीं। उन्होंने कई वीडियोज और पोस्ट शेयर करके अपनी रिकवरी जर्नी भी लोगों के साथ साझा की थी। उन्होंने बताया था कि कोरोना को हराने के लिए उन्होंने हेल्दी डायट, संगीत के साथ योग किया था। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला इस दौरान उनसे दूर थे। अभिनव केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER