दुनिया / जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर रुकी, युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो वायरल हो गया

Zoom News : Dec 21, 2020, 06:40 PM
Ireland: अपनी प्रेमिका को शादी के लिए मनाना हर प्रेमी के लिए बेहद खास होता है। डबलिन में, एक व्यक्ति ने अपने लोको पायलट (ट्रेन ड्राइवर) की प्रेमिका को उसी ट्रेन के सामने एक सार्वजनिक विवाह के लिए प्रस्ताव दिया, जिस पर वह महिला गाड़ी चला रही थी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।जब ट्रेन डबलिन में पियर्स रेलवे स्टेशन के अंतिम बिंदु पर रुकी, और आयरिश रेलवे चालक की प्रेमिका इससे नीचे उतरी, तो स्टेशन पर प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया। इस दौरान प्रेमी ने महिला को फूलों का गुलदस्ता भी दिया।

इससे पहले, कॉनर ओ'सुल्लीवन नाम का एक व्यक्ति रेलवे स्टेशन पर अपनी प्रेमिका की प्रतीक्षा में, फूल पकड़े हुए और "क्या तुम मुझसे शादी करोगे" एक बोर्ड के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

महिला ने पाउला कार्बो ज़िया को "हां" कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया। महिला ने आयरिश टाइम्स को बताया "मुझे क्रिसमस के लिए कुछ इस तरह की उम्मीद थी, लेकिन मैंने निश्चित रूप से यह नहीं सोचा था कि यह रेलवे स्टेशन पर होगा।"

वायरल क्लिप को शेयर करते हुए यूजर @ Clodagh1990 ने लिखा, "मुझे नहीं लगता कि 13 साल की व्यस्त पारी के बाद ऐसा कुछ हो सकता है।" ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया है, कई लोग इस तरह के प्रस्ताव से बहुत प्रभावित हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER