स्पोर्ट्स / एशेज 2019 इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया 4th Test: स्मिथ, लाबूशेन और बारिश के नाम रहा पहला दिन

Live Hindustan : Sep 05, 2019, 10:09 AM
Ashes 2019: Eng vs Aus:  एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है। मैच का पहला दिन स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबूशेन और बारिश के नाम रहा। पहले दिन बारिश के चलते महज 44 ओवर का ही खेल हो सका। टी ब्रेक के बाद एक भी ओवर का मैच नहीं हो सका। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ 60 रन और ट्रैविस हेड 18 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड ने दो विकेट लिए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट पर 170 रन बना लिए हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और ब्रॉड ने पहले ही ओवर में डेविड वॉर्नर को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। वॉर्नर इस सीरीज में पांचवीं बार ब्रॉड का शिकार बने, जबकि लगातार दूसरी पारी में बिना खाता खोले आउट हुए। इसके बाद मार्नस लाबूशेन बल्लेबाजी के लिए आए। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 28 रन ही पहुंचा था कि ब्रॉड ने मार्कस हैरिस को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका भी दे दिया।

इसके बाद स्टीव स्मिथ और लाबूशेन ने मिलकर पारी को संभाला, दोनों ने काफी अच्छे शॉट्स खेले और ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से उबारा। जब लगने लगा कि लाबूशेन इस टेस्ट में बड़ी पारी खेलेंगे, तभी क्रेग ओवर्टन की गेंद पर वो बोल्ड हो गए। लाबूशेन 67 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल स्मिथ क्रीज पर टिके हैं और उनका साथ स्टुअर्ट ब्रॉड दे रहे हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER