मंनोरजन / बिग बॉस के बाद आसिम को मिला बड़ा ब्रेक, सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में मिला सलमान के छोटे भाई का रोल

AajTak : Mar 16, 2020, 09:43 AM
मुंबई: आसिम रियाज के सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं। बिग बॉस के बाद से वो इतने ज्यादा फेमस हो चले हैं कि अब उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक आसिम रियाज को अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक थ्रू मिलने जा रहा है। आसिम सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आ सकते हैं। फरहाद समजी के डायरेक्शन मे बन रही फिल्म में आसिम सलमान खान के छोटे भाई का रोल निभा सकते हैं।

सोहेल खान नाम के ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर की जानकारी दी है। वो ट्वीट करते हैं- हां ये सच है, आसिम को सलमान खान की फिल्म में छोटे भाई का रोल मिला है।

ये खबर सुन आसिम रियाज के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है। लोग अभी से आसिम को बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं- ये बहुत बड़ी खबर है। जो लोग ये कह रहे हैं कि आसिम को मेन लीड में होना चाहिए, उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। अभी उन्हें अपने आप को तैयार करना होगा। सलमान खान के साथ फिल्म करना बड़ी बात है। ये आसिम के लिए बॉलीवुड में दरवाजे खोल देगा।

वैसे बता दें, आसिम रियाज को बिग बॉस के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं। उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था। वो गाने 'मेरे अंगने में' नजर आए थे। फैंस ने उनको उस अंदाज में काफी पसंद किया था।

वहीं निजी जिंदगी की बात करें, आसिम-हिमांशी के साथ अपनी लव लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी हिमांशी संग हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

याद दिला दें, आसिम और हिमांशी का प्यार बिग बॉस के घर में परवान चढ़ा था। आसिम ने बिग बॉस की जर्नी के दौरान ही हिमांशी को प्रपोज किया था और हिमांशी ने उन से प्यार की बात कबूली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER