Video / जब कटरीना कैफ ने सबके सामने उतारी थी सलमान खान की नकल, पैर छूने लगे थे सल्लू

NavBharat Times : Jul 23, 2020, 04:58 PM
Mumbai :कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी उनके फैन्स को काफी पसंद है। एक वक्त पर दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे भी रह चुके हैं। हालांकि दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। कटरीना कई बार बता चुकी हैं कि सलमान उनके सबसे अच्छे फ्रेंड हैं। कटरीना उनकी फैमिली के साथ भी घुली-मिली हैं। वह सलमान को काफी अच्छी तरह समझती ही नहीं बल्कि उनको कॉपी भी बहुत अच्छी तरह करती हैं। उनकी एक ऐसी ही पुरानी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह सलमान के सामने उनको कॉपी कर रही हैं।


मजेदार है वीडियो

कटरीना का यह थ्रोबैक वीडियो है। वह सलमान खान के साथ अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। कटरीना स्टेज पर सलमान की तरह चलती हैं, अंगड़ाई लेती हैं और उनकी तरह फेशल एक्सप्रेशंस भी देती हैं। कटरीना सलमान की तरह चलकर उनके ही पास जाती हैं और उनकी पीठ थपथपाती हैं। इस पर सलमान झुककर उनके पैर छूने की ऐक्टिंग करते हैं। यह क्लिप काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सलमान हैं अच्छे दोस्त

सलमान खान और कटरीना के रिलेशनशिप पर काफी चर्चे रहे हैं। जिस पर कटरीना ने चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि वह और सलमान 16 साल से दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। कटरीना ने कहा था कि वह एक अच्छे इंसान हैं। जरूरत में हर वक्त साथ खड़े रहते हैं। सलमान और कटरीना आखिरी बार फिल्म 'भारत' में साथ नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER