Bigg Boss 14 / बदलेगा 'वीकेंड का वार', सलमान खान ने मेकर्स को सुनाया अपना फैसला

NavBharat Times : Jul 21, 2020, 04:22 PM
बिग बॉस 14' का दर्शकों, सलमान खान के फैन्‍स और लॉकडाउन में घर बैठे हर भारतीय को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स जहां इस बार शो में कई तरह के नए नियम ला रहे हैं, वहीं कोरोना संक्रमण के दौर में शो में हालात को देखते हुए भी कई बदलाव किए गए हैं। अब खबर है कि शो के होस्‍ट सलमान खान 'बिग बॉस' के घर में नजर नहीं आएंगे! बताया जा रहा है कि सलमान स्‍टूडियो की बजाय अपने पनवेल फार्महाउस से ही 'वीकेंड का वार' और ऐसे तमाम स्‍पेशल एपिसोड शूट करने वाले हैं।

फार्महाउस से शूट करेंगे सलमान खान


'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान कोरोना संक्रमण के दौर में सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करना चाहते हैं। ऐसे में उन्‍होंने फैसला किया है कि वह अपने फार्महाउस से ही शूटिंग करेंगे। सलमान ने इसके लिए शो मेकर्स से बात की है और एक छोटे क्रू मेंबर्स की टीम को पनवेल फार्महाउस पर श‍िफ्ट कर दिया जाएगा। वहीं, एक छोटा स्‍टूडियो बनाया जाएगा, जहां से सलमान 'बिग बॉस' की हर हलचल पर नजर भी रखेंगे और शूट भी करेंगे।


अब हफ्ते के ह‍िसाब से नहीं म‍िलेगी फीस


सीजन का प्रोमो वीडियो भी सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे। 'बिग बॉस 14' में इस बार कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसमें घर के अंदर इस बार मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत होगी। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को इस बार हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। जबकि 'वीकेंड के वार' में एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी अलग होगी।


बीमार हुए तो हो जाएंगे एलिमिनेट


घर में एंट्री से पहले जहां, हर कंटेस्‍टेंट का कोविड-19 टेस्‍ट किया जाएगा, वहीं सैनेटाइजेशन की भी पूरी व्‍यवस्‍था होगी। यदि शो के दौरान कोई कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है, तो उसे शो से आउट माना जाएगा। कंटेस्‍टेंट की फीस में भी कटौती की जाएगी।


सिर्फ 5 पॉप्‍युलर चेहरे होंगे शो का हिस्‍सा!


इस बीच खबर यह भी आ रही है कि शो में 5 पॉप्युलर चेहरे होंगे, जबकि इसके बाद कुछ कम पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स को जगह दी जाएगी। 'बिग बॉस' आम तौर पर अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार लॉकडाउन के कारण यह सीजन अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER