बॉलीवुड / सलमान खान को चढ़ा किसानी का शौक, इस बार खेत में बोया धान

News18 : Jul 21, 2020, 06:58 AM
मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान को इन दिनों किसानी करने का शौक चढ़ा है। पिछले कई दिनों से वह खेत पर काम करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने खेत में धान रोपते हुए वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, ''Rice plantation done''।


खेती कर रहे सलमान खान

इससे पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सलमान खान खेती-बाड़ी में जुटे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान पहले ट्रैक्टर के पीछे हल पर चढ़कर खेतों को जोत रहे हैं, इसके बाद वो खुद ट्रैक्टर चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने ये वीडियो शेयर कर लिखा- 'फार्मिंग'। इस वीडियो में सलमान धान की खेती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वो बारिश में किस तरह खेतों के काम में जुटे हैं।

इससे पहले उन्होंने खेती करने के बाद थककर बैठे हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में वो पूरी तरह से मिट्टी में लिपटे नजर आ रहे थे। अपनी फोटो शेयर करके सलमान ने सभी को सलाह देते हुए लिखा था- 'किसानों को सम्मान करो'।


फार्महाउस में मानसून का आनंद ले रहे हैं सलमान खान और यूलिया वंतूर

बता दें लॉकडाउन के समय से सलमान खान और यूलिया वंतूर (Yuliya Vantur) पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। दोनों वहां से लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बीच दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। एक वायरल हो रहा वीडियो ऐसा है जिसे सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर किया है। इसमें सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा, परिवार और बॉलीवुड के खास दोस्तों के साथ पनवेल फार्म हाउस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी शेयर की है जिसके बैकग्राउंड में प्रकृति की सुंदरता नजर आ रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER