बॉलीवुड / कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ नजर आएंगे आसिम रियाज

NDTV : Mar 14, 2020, 05:03 PM
बॉलीवुड डेस्क | आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस 13 के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस के साथ उनका गाना 'मेरे अंगने में' में रिलीज हुआ। इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया। अब आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर फिर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) ऑफर हुई है। सलमान खान की इस फिल्म तीन अभिनेता उनके भाई का रोल निभाएंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है। ट्रेंड ज्ञान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की जानकारी दी है।

आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर आई इस खबर के बाद उनके फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि आसिम रियाज जल्द ही अपनी खास दोस्त हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ 'काला सोहना है' लव सॉन्ग में नजर आएंगे। उनका यह गाना 19 मार्च को रिलीज होगा।  इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है और रजत नागपाल ने संगीत से सजाया है। बता दें कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 के रनरअप रहे थे।

View this post on Instagram

#stayfocused#staystrong#dontgiveup

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) होंगी, जो एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER