शिमला / बीमार बताकर लिफ्ट मांगी, घर में बुला अश्लील वीडियो बनाई...मांगे 5 लाख

Dainik Bhaskar : Jun 24, 2019, 12:38 PM
गढ़शंकर (होशियारपुर) . ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने वाले गिरोह की दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 3 साथी फरार हैं।  शुक्रवार दोपहर बाइक सवार व्यक्ति को एक लड़की ने रास्ते में बीमार होने का बहाना बना लिफ्ट ली। घर पहुंचने पर पानी पिलाने के बहाने अंदर बुला लिया। वहां पहले से मौजूद लड़की के बाकी साथियों ने उसे बंधक बना पीटा और नंगा करके वीडियो बना ली।

आरोपियों ने वीडियो वायरल करने व रेप का केस दर्ज कराने की धमकी दे 5 लाख मांगे। रुपए देने में असमर्थता जताने पर 2 लाख और फिर 30 हजार पर आ गए। पीड़ित ने किसी तरह किसी से 30 हजार मांगकर आरोपियों को दिए तो उसे घर जाने दिया।  इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को की।  पुलिस ने शनिवार को आरोपियों के घर में छापेमारी करके ब्लैकमेल करने वाली 2 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी गढ़शंकर सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी रेनू बाला, रेनू का भाई रोहित निवासी जैनपुर बलाचौर, रेनू की दोस्त मनीषा व उसका पति लक्की  और मनीषा का पिता जगतार सिंह निवासी सूरापुर ने मिलकर यह वारदात की है।  रेनू व मनीषा को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 30 हजार में से 10 हजार रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। अन्य तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

युवतियों ने वीडियो डिलीट की, रिकवर करेंगे : एसआई देस राज ने बताया कि युवतियों ने वीडियो डिलीट कर दी है। उसे मोबाइल से रिकवर करा रहे हैं। इन्होंने पहले भी ऐसी वारदातें की हैं। पूछताछ में पता करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER