Super Dancer chapter 4 / फ्लोरिना गोगोई बनीं ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

Zoom News : Oct 10, 2021, 06:24 AM
Super Dancer chapter 4 : डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की विजेता मिल गई हैं। इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते हैं। शनिवार को इसका फिनाले एपिसोड हुआ। असम की फ्लोरिना गोगोई इस सीजन को जीतने में कामयाब रहीं। कर्नाटक के पृथ्वीराज दूसरे स्थान पर, पंजाब के संचित चनाना तीसरे स्थान पर, मध्य प्रदेश की नीरजा तिवारी चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर दिल्ली की ईशा मिश्रा रहीं। 

विजेता को मिले 15 लाख

सोनी एंटरनेटमेंट की ओर से फ्लोरिना को एक ट्रॉफी और 15 लाख रुपये दिया गया। साथ ही उनके मेंटॉर तुषार शेट्टी को 5 लाख का चेक मिला। बाकी अन्य चार कंटेस्टेंट को 1-1 लाख रुपये मिले। इसके अलावा पांचों फाइनलिस्ट को शो के स्पॉन्सर्स की ओर से रेफ्रिजरेटर, एयर प्यूरीफायर और 51 हजार फिक्स्ड डिपॉजिट का सर्टिफिकेट मिला। 

कभी ना भूलने वाला दिन

अपनी जीत पर फ्लोरिना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता क्या कहूं, मैं बहुत खुश हूं और एक्साइटेड हूं। मुझे नहीं लगता मैं इस दिन को कभी भूल पाऊंगी। जिन्होंने मुझे वोट किया और मुझे सपोर्ट किया मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं। तुषार भैया को थैंक्यू उन्होंने मुझ पर और मेरी ट्रेनिंग पर भरोसा रखा। सुपर डांसर की वजह से मेरे नए दोस्त बने हैं। मैं सभी को मिस करूंगी। आगे मैं डांस के नए-नए फॉर्म सीखना चाहती हूं।‘ 

ट्रॉफी की हकदार थी

शिल्पा ने फ्लोरिना के बारे में कहा, ‘फ्लोरिना और तुषार के लिए बहुत खुश हूं। शो में उनका पूरा सफर कमाल का रहा है। उन्हें एक प्रोफेशनल डांसर के रूप में बदलते देखा। वह इस ट्रॉफी की हकदार थी। मुझे उम्मीद है वह भविष्य में भी इसी तरह आगे बढ़ती रहेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER