अलवर / बुआ का था भतीजे संग अफेयर, वैलेंटाइन-डे के दिन पति को उतारा मौत के घाट

Zoom News : Feb 20, 2021, 07:31 AM
राजस्थान के अलवर में पुलिस ने एक हत्या के मामले को सुलझाते हुए महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने कहा कि महिला ने अपने चुन्नी से पति का गला घोंट दिया और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान यूपी के मथुरा जिले के निवासी कमल सिंह के रूप में हुई। कमल की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन की थी। हत्या के बाद दोनों आरोपी दोपहर एक बजे बाइक पर शव लेकर भिवाड़ी के सेक्टर 4-5 के बीच से खिसक गए।

पुलिस ने मामले की जांच के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब पता चला कि एक बाइक पर दो लोग शव को ले जाते हुए दिख रहे हैं। तब पुलिस ने सख्ती से मृतक की पत्नी से पूछताछ की। पहले तो उन्हें परिवार और पुलिस ने पूरी तरह से गुमराह किया। लेकिन जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाई, तो वह टूट गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कमल की हत्या करना कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

भिवाड़ी फेज तीसरे थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कमल सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भिवाड़ी के सेक्टर 2 स्थित प्रधान कॉलोनी में रहता था। कमल सिंह उत्तर प्रदेश में बरसाना के पास उमराया गाँव के थे। कमल की पत्नी जमुना का भतीजे मदन मोहन के साथ प्रेम संबंध था। कमल के अवैध संबंध के बारे में एक सुराग था। उसके बाद घर पर झगड़ा हुआ। जब प्रेमी वेलेंटाइन डे पर घर आया, तो फिर से झगड़ा हुआ। इस पर दोनों ने कमल की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि जमुना देवी अपनी मौसी की शादी में गई थी। उन्हें वहां मदन मोहन से प्यार हो गया। उसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। वह मदन से फोन पर बात करती थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी के चलते कमल सिंह मदन मोहन से 2 लाख रुपये मांग रहा था। जब मदन मोहन ने 2 लाख रुपये नहीं दिए, तो कमल उसकी पत्नी पर बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दे रहा था। इस बात को लेकर झगड़ा हुआ और उन्होंने कमल को मार डाला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER