IND vs AUS / बीच मैदान में ऋषभ पंत पर स्लेजिंग करते नजर आए मैथ्यू वेड- देखें VIDEO

Zoom News : Dec 28, 2020, 11:39 AM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए और 131 रनों की बढ़त हासिल की। कंगारू टीम की शुरुआत दूसरी पारी में भी अच्छी नहीं रही और टी ब्रेक तक टीम अपने दो विकेट गंवा चुकी है। भारत की तरफ से उमेश यादव ने टीम को पहली सफलता दिलाई और जो बर्न्स (4) को चलता किया, इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने खतरनाक दिख रहे मार्नस लाबुशेन (28) को पवेलियन की राह दिखाई। हालांकि, मैथ्यू वेड एक छोर पर खड़े हुए हैं। वेड मैच के दौरान ऋषभ पंत पर स्लेजिंग करते दिखाई दिए। 

दरअसल, 16वें ओवर के खत्म होने से पहले वेड ने ऋषभ पंत के वजन को लेकर कमेंट किया और पूछा कि वह कितने किलो ओवरवेट हैं 20 या 25 किलो। वेड यही नहीं रुके और उन्होंने पंत द्वारा टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पर भी उनके ऊपर कमेंट किया। वेड  की आवाज स्टंप माइक में कैद हुई, जिसमें वह कह रहे हैं, 'तुम खुद को बड़ी स्क्रीन पर देख रहे हो ना? बहुत माजाकिया है तुमको बड़ी स्क्रीन पर देखना।' हालांकि, पंत ने वेड की बातों का जवाब नहीं दिया और वह गेंदबाज का हौसला बढ़ाते नजर आए।

इससे पहले, भारत की टीम अपनी पहली पारी में 326 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम की तरफ से कप्तान रहाणे ने 112 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए। रविंद्र जडेजा ने भी बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 57 रनों की बेशकीमती पारी खेली। भारत ने पहली पारी के आधार पर 131 रनों की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 195 रन बनाए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER