IND vs AUS / जडेजा की जगह चहल ने की बॉलिंग, और अब आखिरी 2 मैच से बाहर, जानिए कन्कशन प्रोटोकॉल का गणित

Zoom News : Dec 04, 2020, 09:13 PM
IND vs AUS: भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन ने शुक्रवार को कहा कि रवींद्र जडेजा भारतीय पारी पूरी करने के बाद चक्कर महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उनके विकल्प के तौर पर उतारे गए युजवेंद्र चहल ने सभी को दिखाया कि किसी भी समय मिले मौके के लिए कैसे तैयार रहना चाहिए।

चहल टीम में शामिल नहीं थे, वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में रवींद्र जडेजा के कन्कशन विकल्प के तौर पर आए और उन्होंने 25 रन देकर 3 विकेट चटकाकर मैच जीतने में अहम भूमिका निभाई।

सैमसन ने मैच के बाद वर्चुअल मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘उनके हेलमेट में अंतिम ओवर (मिशेल स्टार्क के) में गेंद लगी और जब वह ड्रेसिंग रूम में आए थे, तो फिजियो (नितिन पटेल) ने उनसे पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है। उन्होंने (जडेजा ने) कहा कि वह थोड़े चक्कर महसूस कर रहे हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि जड्डू भाई कैसा महसूस कर रहे हैं क्योंकि फिजियो उनकी देखभाल कर रहे हैं।’ वह जडेजा के टी20 सीरीज से बाहर होने या नहीं होने के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। हालांकि कन्कशन प्रोटोकॉल के अनुसार खिलाड़ी को एक हफ्ते के आराम दिया जाता है, जिसका मतलब है कि वह अगले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

सैमसन हालांकि जडेजा की हैमस्ट्रिंग पर कोई अपडेट नहीं दे सके जो उन्हें 19वें ओवर में जोश हेजलवुड की गेंदबाजी के दौरान हुई थी, जिसके लिए पट्टी बांधी गई थी। उन्होंने कहा, ‘टीम के डॉक्टर (अभिजीत साल्वी) की सलाह के अनुसार उन पर नजर रखी जा रही है।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER