IND vs AUS / भारतीय टीम में हुई रोहित शर्मा की वापसी, खास अंदाज में हुआ स्वागत, VIDEO VIRAL

Zoom News : Dec 30, 2020, 07:26 PM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा बुधवार को मेलबर्न पहुंच गए। यहां पहुंचते ही साथी खिलाड़ियों ने उन्हें गले से लगाया तो वहीं कोच रवि शास्त्री ने पूछा कि क्वारंटीन कैसा था? बता दें कि सात जनवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिडनी में होने वाला यह मैच मेलबर्न में होना लगभग तय माना जा रहा था। मगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कल घोषणा की कि तीसरा टेस्ट सिडनी में ही होगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली ने कहा, 'कल रात ही घोषणा हुई है कि तीसरा टेस्ट सिडनी में होगा। हम उसके अनुसार योजना बना रहे हैं। खिलाड़ी कुछ दिन और मेलबर्न में रहेंगे और टेस्ट शुरू होने से कुछ रोज पहले ही सिडनी जाएंगे।'

इससे पहले रोहित शर्मा टीम के साथ जुड़ चुके हैं। आज उन्होंने वहां के होटल में साथी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की। इस बीत वह कोच शास्त्री से भी मिले। इस दौरान शास्त्री ने उनसे पूछा, '...और कैसा था तुम्हारा क्वारंटीन?' इसके बाद रोहित ने कहा, 'बढ़िया।'

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा 14 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए थे। मगर कोरोना नियमों के चलते उन्हें 14 दिनों तक क्वारंटीन रहना पड़ा। 29 दिसंबर को (मंगलवार) उनका क्वारंटाइन समय पूरा हो गया था। इसके बाद वो मेलबर्न के लिए रवाना हुए थे। 

बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है। पहले टेस्ट में टीम इंडिया को आठ विकेट से करारी शिकस्त मिली थी तो वहीं दूसरे टेस्ट में भारत ने भी कंगारुओं को आठ विकेट करारी मात दी। भारत की जीत में कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने पहली पारी में 112 रन की शतकीय पारी खेली। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER