बाबा का ढाबा फिर आया चर्चा में / बाबा रोते-रोते मांग रहे अपनी जान की सलामती की दुआ, कहा मिल रही है जान से मारने की धमकी

Vikrant Shekhawat : Dec 18, 2020, 07:13 AM
दिल्ली में 'बाबा का ढाबा' के बाबा कांता प्रसाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में छा गए। इस बार बाबा अपने जीवन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वह आज इतने भय में है कि घर से बाहर निकलने में डर रहा है। बाबा का आरोप है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है, उनके ढाबे को जलाने की धमकी दी जा रही है।

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद इस बात का जीता जागता उदाहरण हैं कि कैसे रातों-रात किस्मत बदल जाती है और प्रसिद्धि और सफलता। बाबा का आरोप है कि अचानक मिली इस प्रसिद्धि के कारण कई लोग उससे जलने लगे हैं। हालाँकि बाबा की पहले किसी से कोई रंजिश या झगड़ा नहीं था, लेकिन पिछले कुछ दिनों में फोन पर या ढाबे के पास बाबा को धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। उन्हें बाबा के इस ढाबे को जलाने की धमकी भी दी गई है। लगातार मिल रही धमकियों के कारण बाबा ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है, लेकिन शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है।


वकील प्रेम जोशी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत की

लगातार मिल रही धमकियों के कारण बाबा के वकील प्रेम जोशी फिर से उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। एडवोकेट प्रेम जोशी ने इस संबंध में मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें संदेह है कि Youtuber गौरव वासन भी इसके पीछे हैं। हालाँकि, बाबा के पास इसका कोई प्रमाण नहीं है। बाबा ने 11 दिसंबर को जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। हालांकि, शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं - गौरव वासन

YouTuber गौरव वासन, जिन्होंने बाबा को हिट बनाया, का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। कोई बाबा को गुमराह कर रहा है, मुझे जानबूझकर निकाला जा रहा है, पुलिस अब इस मामले में सच्चाई का खुलासा करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER