Viral News / बाबा का ढाबा वाले बाबा और यूट्यूबर गौरव वासन की लड़ाई खत्म, देखते ही लगाया गले

Zoom News : Jun 15, 2021, 06:33 AM
Delhi: साल 2020-21 में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित बाबा का ढाबा और यूट्यूबर गौरव वासन की लड़ाई आखिरकार खत्म हो गई। दरअसल, जब यूट्यूबर गौरव वासन बाबा का ढाबा के मालिक से मिलने पहुंचे तो कांता प्रसाद फूट-फूटकर रोने लगे। गौरव के पांव पकड़ने लगे। बाबा ने कहा कि गौरव के लिए मैं जान दे सकता हूं। गौरव न होता तो आज मुझे कोई नहीं जानता।

बता दें, कुछ समय पहले दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा का ढाबे की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की रोते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी। उस वीडियो में उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से उनका ढाबा नहीं चल रहा है। 

इसके बाद गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने बाबा के ढाबे को लेकर एक वीडियो बनाया था। वह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि बाबा कांता प्रसाद की मदद के लिए हजारों हाथ आगे आ गए थे। बाबा रातोरात लखपति हो गए थे।

लखपति होते ही कहानी में ट्विस्ट तब आया जब बाबा ने यूट्यूबर गौरव पर आरोप लगा दिया कि उसने पैसों में गड़बड़ी की है। यही नहीं, बाबा ने गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी। पैसे आए तो बाबा ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर का ढाबा छोड़कर रेस्टोरेंट भी खोल दिया था लेकिन अब बाबा एक बार फिर अपने ढाबे पर आ चुके हैं।

बाबा और गौरव के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी। आज तक के कैमरे पर बाबा से मिलने जैसे ही गौरव वासन पहुंचे तो बाबा फूट-फूटकर रोने लगे। गौरव के सिर पर हाथ रखकर दुआएं देने लगे। 

बाबा इतने इमोशनल हो गए कि गौरव के पांव पकड़ते हुए कहने लगे कि गौरव के लिए मैं अपनी जान भी दे सकता हूं। गौरव की वजह से मेरा ढाबा फेमस हुआ और लोग मुझे आज जानते हैं। मुझे गौरव के दोस्तों ने ही भड़काया था। इस पर गौरव ने भी बाबा को गले से लगाया और कहा कि आप बड़े हैं। माफी कैसी लेकिन साथ ही कहा कि आज लोगों को पता चल गया होगा कि सच क्या था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER