England / बाबा वैंग की भविष्यवाणी- दुनिया करेगी 2021 में तबाही का सामना, ट्रम्प हो जाएंगे बहरे

Zoom News : Dec 25, 2020, 06:25 PM
लंडन। बावा वंगा, जो भविष्यवक्ता के रूप में जाना जाता है, बाल्कन के नास्त्रेदमस ने 2021 के बारे में कई भविष्यवाणियां की हैं। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, वर्ष 2021 मानवता के लिए खतरनाक होने वाला है। गौरतलब है कि उसने 1996 में 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उसने 9/11 हमलों, ब्रैकेट संकट सहित दुनिया में होने वाली कई घटनाओं की सटीक भविष्यवाणी की थी।

2021 के बारे में, उन्होंने कहा है कि दुनिया कई तबाही और गंभीर आपदाओं का सामना करेगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि एक बड़ा अजगर मानवता को संभाल लेगा। विशेषज्ञों के अनुसार, बाबा वंगा ने इस चीज के माध्यम से चीन की ओर संकेत किया है। इसके अलावा, उसने ईंधन के बारे में भी बहुत कुछ कहा है। बाबा के अनुसार, पेट्रोलियम उत्पादन को रोकने के बाद, गाड़ियां सूर्य के प्रकाश से उड़ेंगी।

कई बड़े नेताओं के बारे में बड़ी भविष्यवाणी

बाबा वंगा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के भविष्य का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा है कि एक रहस्यमय बीमारी ट्रम्प को घेर लेगी, जिसके कारण वह बहरे हो जाएंगे और उन्हें मस्तिष्क आघात होगा। साथ ही उन्होंने पुतिन पर हमले की बात कही। बाबा के अनुसार, पुतिन पर हमला उनके ही देश के एक जानलेवा व्यक्ति द्वारा किया जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने कहा है कि इस्लामी कट्टरपंथी यूरोप पर हमला करेंगे।

बीमारियों के बारे में अच्छी खबर है

एक तरफ जहां बाबा वैंग की बीमारियों के बारे में की गई भविष्यवाणियां लोगों को चिंतित कर रही हैं, वहीं राहत की खबर भी आई है। उन्होंने कहा है कि 2021 वह साल होगा जब दुनिया को कैंसर से मुक्ति मिलेगी। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, इस साल दुनिया को कैंसर का इलाज मिल जाएगा। हालांकि, उन्होंने एक अन्य घटना की ओर भी इशारा करते हुए कहा है कि 2021 में 'तीन दानव एकजुट होंगे'।

इससे पहले भी बाबा वंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं। सोवियत संघ के टूटने, 9/11 के हमलों, राजकुमारी डायना की मौत, शेरनोबिल आपदा जैसी बातें सच साबित हुई हैं। उन्होंने अपनी मृत्यु की भी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा है कि ब्रह्मांड 5079 में समाप्त हो जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER