Social Media Viral / बाबा का ढाबा एक फिर आया चर्चा में, लोगो ने लगाया गौरव पर आरोप कहा, दान के नाम पर पैसे लेकर बाबा...

Zoom News : Oct 31, 2020, 07:50 AM
नई दिल्ली: बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हुआ है। लोग इस वीडियो को पोस्ट करने वाले गौरव वासन के इरादों पर सवाल उठाने लगे हैं। कुछ दिनों पहले, एक और youtuber लक्ष्मी चौधरी ने लोगों के साथ बाबा के ढाबे को एक घोटाला कहा। लक्ष्य चौधरी ने गौरव वासन पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। गौरव ने दान के नाम पर पैसे लेकर बाबा के साथ धोखाधड़ी की है। जिसके बाद इस विवाद ने आग पकड़ ली। लोग गौरव वासन से पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगने लगे। मामले को बढ़ता देख, गौरव वासन ने अपने स्पष्टीकरण में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वे बाबा को मिले दान को बाबा के पास ले आए।

गौरव ने सबूत के साथ लोगों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने का दावा किया है। वीडियो में गौरव ने अपने बैंक स्टेटमेंट भी दिखाए। वासन ने यह भी कहा कि वह सभी साक्ष्य सार्वजनिक डोमेन में डालेंगे। वासन ने कहा कि 'जो लोग सबूत मांग रहे हैं, उनके लिए ऐसा करना गलत नहीं है, और मैं जरूरी सभी सबूत रखूंगा। ये आरोप सिर्फ मुझे घसीटने के लिए लगाए गए हैं, इसमें कोई सच्चाई नहीं है! उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही सभी सबूत अपलोड करूंगा, और फिर लोग खुद फैसला कर सकते हैं।

इसके बाद गौरव वासन ने आज अपने आधिकारिक पेज स्वैड के माध्यम से फेसबुक पर अपने बैंक स्टेटमेंट पोस्ट किए हैं। https://www.facebook.com/110050800520205/posts/270065781185372/ जो सभी दाताओं के विस्तृत विवरण दिखाता है। इसमें बाबा के नाम पर दी गई राशि को भी दिखाया गया है। लेकिन, ऐसा लगता है कि लोग गर्व के इन सबूतों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। गौरव पर कई सवाल उठ रहे हैं। साझा किए गए पोस्ट पर टिप्पणियों के अनुसार, लोग अभी भी इस प्रमाण से सहमत नहीं हैं। गौरव के बयानों में, लोगों को डर है कि इन बयानों को संपादित किया गया है। कुछ लोग यह भी मानते हैं कि बयान धुंधले पड़ गए हैं, और लोग इसे ठीक से पढ़ नहीं पा रहे हैं। बयानों को देखकर लोग भ्रमित हो रहे हैं। बैंक के अलावा, लोगों ने पेटीएम और नकद दान पर भी सवाल उठाए हैं। सबूत रखने के बाद भी, लोग विश्वास जीतने में सक्षम नहीं हैं, गौरव वासन के बारे में आशंका है। क्या उन्होंने वास्तव में इन बयानों के साथ कुछ हेरफेर किया है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER