Mahadev Betting App / PM मोदी के 'महादेव को भी नहीं छोड़ा' वाले बयान पर बोले बघेल- आप डरे हुए हैं

Zoom News : Nov 04, 2023, 02:05 PM
Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग एप मामले को लेकर राजनीति गर्म हो गई है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर ईडी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने एप के प्रमोटर्स से 508 करोड़ रुपए लिए थे. बघेल पर लगे संगीन आरोपों को लेकर अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्ग की रैली में कहा कि कांग्रेस ने सट्टेबाजी के जरिए जनता का पैसा लूटा है. इन्होंने महादेव के नाम पर घोटाला किया है.

इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा. दो दिन पहले ही बहुत बड़ी कार्रवाई रायपुर में हुई. लोग कह रहे हैं कि यह पैसा सट्टेबाज़ों और जुए खेलने वाले का है, जो उन्होंने छत्तसीगढ़ के नौजवानों से लूटकर जमा किया है. पीएम मोदी ने कहा कि लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं.

मोदी गालियों से डरता नहीं है- पीएम मोदी

पीएम मोदी आगे कहा कि मीडिया में बताया जा रहा है कि इनके तार पता नहीं कहां-कहां तक जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ की जनता को भी यह पता नहीं है. यहां की कांग्रेस पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि उनके भ्रष्टाचारियों से क्या संबंध हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को तो यह कांग्रेस वाले दिन रात गाली देते हैं, लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश की जांच एजेंसी और सुरक्षा बलों पर अनाब शनाब आरोप लगा रहे हैं. मोदी गालियों से डरता नहीं है. जिन लोगों ने छत्तीसगढ़ को लूटा है, उनपर कार्रवाई होकर रहेगी.

कांग्रेस सरकार के रिपोर्ट कार्ड में घोटाले की कमी नहीं- पीएम

रैली में पीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के रिपोर्ट कार्ड में घोटाले की कमी नहीं है. भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है, जो हम कहते हैं वो करके रहते हैं. छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया और मैं गारंटी देता हूं कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ही संभालेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सिर्फ एक काम है, अपनी तिजोरियां भरना. लेकिन अब तीस टका सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है.

CBI-ED की मदद से चुनाव जीतना चाहती है BJP- सीएम बघेल

वहीं, अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सीएम बघेल ने कहा है कि बीजेपी वाले सीधे लड़ाई नहीं लड़ सकते. सीबीआई और ED की मदद से लड़ रहे हैं. इसका मतलब यह है कि आप मुझे बदनाम करना चाहते हैं, क्यूंकि आप डरे हुए हैं. प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि दुबई के लोगों से आपका क्या सम्बन्ध है. मैं आपसे पूछता हूं कि क्यों आप महादेव एप को बंद नहीं करते. अगर आप बंद नहीं करते हैं, इसका मतलब आपने डील की है. एक मेल की क्या ऑथेंटिसिटी है. बिना जांच के आपने आरोप लगा दिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER