Bollywood / 'दृश्यम 2' से पहले अजय देवगन की इन फिल्मों ने छूआ 200 करोड़ का आंकड़ा, लिस्ट में शामिल ये मूवी

Zoom News : Dec 11, 2022, 12:53 PM
Ajay Devgn Box Office Record: बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन की 'दृश्यम 2' इन दिनों सफलताओं की नई ऊंचाईंयों को छू रही हैं. रिलीज के तीन सप्ताह बाद भी 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं. आलम ये है कि सस्पेंस थ्रिलर 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में अब 'दृश्यम 2' अजय देवगन के करियर की तीसरी ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की है. आइए जानते हैं कि इससे पहले अजय की किन फिल्मों ने 200 करोड़ कमाए हैं. 

अजय देवगन की इन फिल्मों ने किया 200 करोड़ का बिजनेस

सुपरस्टार अजय देवगन का नाम उन चुनिंदा कलाकारों में शामिल हैं जो बॉक्स ऑफिस 100-200 करोड़ की फिल्में देने का मादा रखते हैं. 'दृश्यम 2' की सफलता से अजय देवगन ने ये साबित कर दिया है, ऐसे ही उन्हें हिंदी सिनेमा के सिंघम कहा जाता है. बात की जाए अजय देवगन की उन फिल्मों की जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है तो उस लिस्ट में सबसे पहला नाम साल 2017 में आई डायरेक्टर रोहित शेट्टी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' का शामिल होता है.

अजय देवगन के करियर की पहली फिल्म गोलमाल अगेन रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 205 करोड़ की कमाई की. इसके बाद साल 2020 में फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर 279 करोड़ का कलेक्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया. बता दें कि तान्हाजी अजय के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 

इतना हुआ 'दृश्यम 2' का कलेक्शन

'तान्हाजी- द अनंसग वॉरियर' और 'गोलमाल अगेन' के बाद बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कारोबार करने के वजह से 'दृश्यम 2' की चर्चा हर तरफ हो रही है. बता दें कि अजय देवगन की इस सुपरहिट फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 203 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER