Drishyam 2 / ‘दृश्यम 2’ को तो मिल गए दर्शक, 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग; बॉलीवुड हुआ खुश

Zoom News : Nov 19, 2022, 03:43 PM
Drishyam 2 Box Office Collection D-1: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) साल 2015 में रिलीज हुई थी. उस साल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. फिर जब 'दृश्यम 2' की अनाउंसमेंट हुई तो फैंस काफी खुश हुए. खैर, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' कल यानी शुक्रवार 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लोगों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब दृश्यम 2, 2022 में बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है. 'दृश्यम 2' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

अक्षय की फिल्म को पछाड़ा

 इस कलेक्शन के साथ 'दृश्यम 2' ने अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को भी पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है जिसमें अजय देवगन के अलावा इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन अहम भूमिका में हैं. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'दृश्यम 2 ने उस इंडस्ट्री   को फिर से जिंदा कर दिया जो कई फ्लॉप के बाद एक बुरे दौर से गुजर रही थी. पहले दिन की उड़ान शुरू हो गई है. 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म. शुक्रवार को दृश्यम 2 ने 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया. वीकेंड पर उम्मीद है ये 50 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर ले'. 

सीक्वल ने दिखाया पर्दे पर कमाल

आपको बता दें कि साल 2013 में 'दृश्यम' इसी नाम से मलयालम में बनी थी जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिर साल 2015 में इस फिल्म का हिंदी रीमेक इसी नाम से बनाया गया जिसमें अजय देवगन लीड रोल में रहे. अब फिल्म का सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. अब वीकेंड कलेक्शन का इंतजार है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER