IND vs PAK / मैच से पहले PCB अध्यक्ष रमीज राजा का बड़ा बयान, कहा- इंशाल्लाह मैच हम ही…

Zoom News : Oct 20, 2021, 09:57 PM
T20 World Cup के एलान के बाद से दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार है. अपने पहले ही मैच में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है. इस मैच को लेकर जहां दुनियाभर के क्रिकेट फैंस उत्साहित है वही दोनों देशों के पूर्व खिलाड़ियों और बोर्ड को भी अपनी अपनी टीमों से काफी उम्मीदें हैं. इन सबके बीच पीसीबी के नए चेयरमैन बने रमीज राजा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल होते इस वीडियो में रमीज राजा पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस से एक अपील करते हुए नजर आ रहे हैं.

इंशाल्लाह मैच हम ही जीतेंगे

इस वीडियो में रमीज लोगों से अपनी टीम के साथ खड़े होने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में रमीज कह रहे हैं कि मैच करीब आ रहा है और अगर हम जीते हैं और इंशाल्लाह हम जीतेंगे भी. इससे हमारी कौम के लिए एक बहुत बड़ा मैसेज आने वाला है. रमीज राजा वीडियो में कह रहे हैं कि पाकिस्तान का आवाम इन दिनों तनाव से गुजर रहा है ऐसे में निश्चय ही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम उन्हें खुश होने का एक मौका देने वाली है. हालांकि इसके बाद पीसीबी अध्यक्ष न्यूजीलैंड और इंग्लैंड कीबोर्ड पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि दोनों टीमों ने अपना दौरा खत्म कर हमें आहत किया था लेकिन हम दिखा देंगे कि हम किसी से कम नहीं.

विराट कोहली ने बताया था सामान्य मैच

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से सवाल किया गया तो उन्होंने बहुत ही सरल जवाब दिया. विराट ने कहा कि हमारे लिए ये एक सामान्य मैच की तरह ही है हम ज्यादा दबाव नहीं ले रहे. विराट कोहली ने कहा कि दोनों टीमें अपने अपने लेबल पर शत-प्रतिशत देगी और जिसका दिन होगा वही जीत जाएगी. बता दें कि आज तक वर्ल्ड कप के किसी भी मुकाबले में पाकिस्तान को भारत को हराने में सफलता नहीं मिली है. वर्ल्ड कप के टी20 मैचों में भी भारत पाकिस्तान को 5 बार पटखनी दे चुका है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER