RCB vs LSG / बेंगलुरु ने लखनऊ के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : Apr 02, 2024, 07:11 PM
RCB vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) से होगा। लीग का 15वां मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। बेंगलुरु ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। RCB का इस सीजन यह चौथा मैच होगा। टीम को दो में हार और महज एक में जीत मिली। दूसरी ओर LSG का यह सीजन में तीसरा मैच रहेगा, टीम को एक में जीत और एक में ही हार मिली है। पॉइंट्स टेबल में लखनऊ छठे और बेंगलुरु 9वें नंबर पर है।

बेंगलुरु ने टॉस जीता

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की जगह तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले को शामिल किया गया है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, रीस टॉप्ली, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

लखनऊ सुपरजाएंट्सः केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, नवीन उल हक, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, मयंक यादव।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER