Birthday / भूमि पेडनेकर सेलिब्रेट कर रहीं हैं अपना बर्थडे!

Zoom News : Jul 18, 2020, 09:11 PM
by Newshelpline . Mumbai | भूमि ने केक कट करते हुए इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की और लिखा, " जिस तरह मैं आज बढ़ती जा रही हूं, मैं खुद को उतनी ही भाग्यशाली और आभारी मानती हूं, मैं आभारी हूं जिंदगी में प्यारे और सपोटीव लोगों से घिरे रहने का, अपना पैशन और  पसंदीदा काम करने का, उन प्यारें दर्शकों का जिन्हें मैं अपने काम के हिस्सेदारी से इस संसार को बेहतरीन बनाने में सहयोग दे सकती हूं, जिनसे मैं प्यार करती हूं उनके साथ खड़े रहने का, इन सब के लिए मैं बहुत आभारी हूं। जो भी मेरी जिंदगी में हो रहा हैं वह सब अभिभूत हैं। बहुत बहुत शुक्रिया इस प्यार के लिए।"

इसी के साथ भूमि ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी मम्मी के साथ 'बर्थडे मार्निंग ' के विडीयो और फोटो शेयर किए। जिसमें मां और बेटी  एक-दूसरे को बर्थडे विश कर रहीं हैं और ढेंर सारी मस्ती कर रही हैं। भूमि को कई सेलिब्रिटीज ने भी बर्थडे विश किया।

आयुष्मान खुराना , तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, उर्वशी रौतेला, अश्विनी तिवारी, वानी कपूर, शूटर दादी, विक्रांत मैस्सी ने बधाईयां दीं।

वैसे भूमि की फिल्म 'डाली किट्टी और वह चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, जिसमें भूमि के साथ कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में हैं, और विक्रांत मैस्सी एवं अमोल पाराशर अपोजिट रोल में नजर आएंगे। जिसकी निर्देशक अलनंक्रिता श्रीवास्तव हैं और जिसे प्रोड्यूस एकता कपूर कर रहीं हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER