Bollywood / भूमि पेडनेकर ने कहा- 'बैक टू वर्क'

Zoom News : Aug 05, 2020, 06:10 PM
न्यूज हेल्पलाइन - Mumbai | लाकडाउन में ढील मिलने से कई शूटिंग शुरू की जा रही है, टेलिविजन सिरीयल के बाद अब फिल्मों और विज्ञापन की शूटिंग की शुरुआत भी धीरे-धीरे शुरू हो रहीं हैं।कुछ सेलिब्रिटीज घर से ही शूट कर रहें हैं या कुछ आॅन लोकेशन शूट के लिए पूरी तैयारी कर रहें हैं।

ऐसे में ही भूमि पेडनेकर ने भी एक विडियो शेयर किया और बताया बैक टू वर्क। भूमि ने विडीयो शेयर किया जिसमें वह कार में बैठकर बाहर के नाजारों को़ शूट कर रहीं हैं,कार में वह 'हम आपके हैं कौन? फिल्म का 'कूड़िया का हैं जमाना' गाना सुन रहीं हैं जिसे लेजेंडरी फिल्म का बेस्ट गाना बताया विडियो शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, बैक टू वर्क,शूट के लिए तैयार, जल्द ही कुछ बेहतरीन आने वाला है।'

भूमि इसके पहले भी मुंबई मॉनसून का मजा उठाती दिखी‌। जहां बरसती बारीश और समुद्र की तस्वीरें शेयर की।

वैसे भूमि की फिल्म 'डाली किट्टी और वह चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, जिसमें भूमि के साथ कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में हैं, और विक्रांत मैस्सी एवं अमोल पाराशर अपोजिट रोल में नजर आएंगे। जिसकी निर्देशक अलनंक्रिता श्रीवास्तव हैं और जिसे प्रोड्यूस एकता कपूर कर रहीं हैं।

इसके पहले अमिताभ बच्चन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर कपूर भी शूटिंग के लिए तैयार होते दिखें, वहीं विद्या बालन आॉन लाइन ही फिल्म 'शकुंतला देवी'का प्रमोशन करती दिखीं।

वैसे बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार शूटिंग की मंजूरी मिल चुकी हैं, परंतु 60 वर्ष से ऊपर के कलाकारों को घर पर ही रहने की सलाह दी गई है, कोरोना संकट को देखते हुए 60 से अधिक उम्र के कलाकारों को काम करने से मना करने पर कई कलाकारों ने इसका विरोध कर इसके खिलाफ आवाज उठाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER