बॉलीवुड / फोटो क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़की भूमि पेडनेकर, जानिए क्या है पूरा मामला

Zoom News : Mar 25, 2021, 11:52 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का इन दिनों दो वीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में वह पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रही हैं। ये दोनों वीडियो अलग-अलग मौके के हैं। एक वीडियो उस वक्त का है जब वह अपनी किसी दोस्त से मिलने उनके घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। दूसरा वीडियो अंधेरी वेस्ट के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट होने का है।

पहले वीडियो में भूमि पेडनेकर ने क्रीम कलर का प्रिंटेड हाई स्लिट ड्रेस पहना हुआ है। इसके सथा ही गले में दो नेकपीस पहना हुआ। उन्हें ईयररिंग भी पहना हुआ है और एक हैंडबैग केरी किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग काम मास्क पहन रखा है। वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपनी कार से निकलती हैं और एक स्टूडियो के अंदर जाती हैं।

पैपराजी को पोज देने के लिए किया मना

इस दौरान वह पैपराजी से उनका हाल पूछती हैं। इसके बाद पैपराजी फोटो और वीडियो लेने के लिए सेंटर में आने के लिए कहते हैं। इतने में कुछ पैपराजी उन्हें मास्क उतारकर पोज देने के लिए कहते हैं, तो वह मास्क उतारने से मना करती हैं। इसके बाद वह एक-दो पोज देकर आगे बढ़ जाती हैं। फिर कई पैपराजी उन्हें रुक कर पोज देन के लिए कहती हैं, तो वह उन्हें मना कर देती हैं।

दोस्त मिलने पहुंची भूमि

वहीं, दूसरे वीडियो में भूमि पेडनेकर अपनी एक दोस्त के पास मिलने पहुंची थी। इस दौरान पैपराजी ने स्पॉट कर लिया। इस वीडियो में देख सकते हैं कि भूमि ने ऑरेंज कलर का टॉप और काले रंग की पैंट पहनी हुई है और साथ में एक हैंडबैग केरी किया हुआ है। वह गाड़ी से उतरकर अपने दोस्त के घर जा रही हैं। तभी पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं।

मुड़कर देती हैं ये जवाब

इसके बाद भी वह लगातार आगे चलती रहती हैं। पैपराजी उन्हें रुकने के लिए कहते हैं, लेकिन वह रुकती नहीं है। आखिरी में वह मुड़कर जवाब देती हैं कि वह अपने दोस्त के यहां आई हैं। इसके बाद वह दरवाजा खोलकर अंदर चली गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER