लोकल न्यूज़ / जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बड़ा हादसा,3 लोगों की मौत

Zoom News : Jan 06, 2021, 12:40 AM
जयपुर में दिल्ली बाईपास रोड पर मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रेलर पलट गया। हादसे में बाइक सवार एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोग घायल हैं। इनमें एक की हालत गंभीर है। सभी घायलों को एसएमएस अस्पताल के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। यह दर्दनाक हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ। इससे पहले ट्रक चालक ने दिल्ली हाइवे पर ईदगाह पाडा मंडी के पास भी बाइक सवार को कुचल दिया था। भागने की कोशिश में उसने करीब आधा दर्जन गाड़ियों काे टक्कर मारी।


जानकारी के अनुसार, शाम करीब 7 बजे तेज रफ्तार ट्रेलर जयपुर में ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इसमें चावल के कट्‌टे (बोरियां) भरे थे। ट्रक चालक दिल्ली बाइपास से गुजर रहा था। तब उसने ईदगाह के पास दो बाइक को टक्कर मारी। इनमें बाइक चालक को कुचलते हुए काफी दूर तक ले गया। हादसे के बाद ट्रक चालक घबरा गया। वह ट्रक को और तेज रफ्तार में दौड़ाता हुआ वहां से ले गया।


इसके बाद ट्रक करीब दो किलोमीटर आगे धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में होने से घुमाव पर ट्रेलर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के वक्त धोबीघाट मोड़ पर स्थित बस स्टैंड पर सवारियां बसों के इंतजार में खड़ी थी। गनीमत रही कि इनमें कोई नहीं दबा। लेकिन इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से नजदीक चल रहे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।


हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता, आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी, ब्रह्मपुरी थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा। वहां स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कट्‌टों को हटवाया। क्रेन बुलवाई गई। इसके बाद शवों को मोर्चरी पहुंचाया। हादसे के बाद जयपुर से दिल्ली जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया। वाहनों को रामगढ़ मोड़ से आमेर रोड की तरफ डायवर्ट कर दिल्ली की तरफ रवाना किया गया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER