देश / बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय का बड़ा बयान- किसी को बताना मत, मोदी जी ने गिराई कमलनाथ सरकार

Zoom News : Dec 17, 2020, 09:42 AM
इंदौर में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने किसान सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने में किसी की महत्वपूर्ण भूमिका थी, तो वह नरेंद्र मोदी थे। दरअसल, किसान आंदोलन और कृषि कानून पर बहस के बीच, भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न शहरों में किसान सम्मेलन का आयोजन किया था। इंदौर में किसान सम्मेलन की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा को दी गई थी।


विजयवर्गीय ने क्या कहा?

इसमें कैलाश विजयवर्गीय ने अपने भाषण के दौरान कहा कि 'जब तक कमलनाथ की सरकार रही, एक दिन मैं चैन से नहीं सोऊंगा। अगर कोई बीजेपी कार्यकर्ता होता, तो कमलनाथ जी में जो दिखता था, वह नरोत्तम मिश्रा भी था। सराहा और नरोत्तम मिश्रा का स्वागत किया। मैं पर्दे के पीछे इस बारे में बात कर रहा हूं, मैंने किसी को नहीं बताया, मैंने आज तक किसी को भी इस मंच पर नहीं बताया कि अगर किसी ने कमलनाथ की सरकार को गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, तो क्या नरेंद्र मोदी धर्मेंद्र प्रधान नहीं थे। लेकिन यह बात किसी को मत बताना, आज तक मैंने किसी को नहीं बताया।


हमारे आरोपों की पुष्टि हुई - कांग्रेस

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने खुद हमारे आरोपों की पुष्टि की है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि 'भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किसानों के सम्मेलन के मंच से कांग्रेस के सभी आरोपों की पुष्टि की है कि राज्य की लोकप्रिय, जनादेश वाली कमलनाथ सरकार को नरेंद्र मोदी के इशारे पर बीच में गिरा दिया गया है। गया हुआ।'

उन्होंने आगे कहा कि 'बीजेपी शुरू से झूठ बोलती रही है कि कांग्रेस सरकार को गिराने में उसका कोई योगदान नहीं है, राज्य की कांग्रेस सरकार कांग्रेस के आंतरिक संघर्ष के कारण गिर गई है, लेकिन आज यह स्वीकारोक्ति से स्पष्ट है कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के आरोप पूरी तरह से सही हैं और भाजपा झूठ बोल रही है और असंवैधानिक तरीके से चुनी हुई कांग्रेस सरकारों को खींचने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER