देश / कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में इजाफा, मिली Z सिक्योरिटी-बुलेट प्रूफ गाड़ी

Zoom News : Dec 14, 2020, 02:31 PM
नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में इजाफा किया गया है। बीते दिनों पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, साथ ही कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए थे जिसमें उन्हें चोट आई थी। 

इसी हमले के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ाकर Z श्रेणी की कर दी गई है। कैलाश विजयवर्गीय को बुलेट प्रूफ गाड़ी दी मिलेगी। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीते दिनों जब जेपी नड्डा अपने दौरे पर गए थे, तब उनके काफिले पर हमला किया गया था। इस हमले में जेपी नड्डा सुरक्षित रहे थे, लेकिन उनकी गाड़ियों पर पत्थर फेंके गए थे। 

इसी दिन कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी हमला हुआ था, जिसमें उनके हाथ पर चोट आई थी। कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी हैं और लगातार बंगाल में पार्टी की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है और उससे पहले बीजेपी लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है। बीते दिनों जब जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला हुआ, तो बीजेपी ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाया और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े मंत्रियों ने ममता सरकार की आलोचना की। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी इस घटना पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी थी। बीजेपी और टीएमसी में बढ़ रहे टकराव के बीच गृह मंत्री अमित शाह फिर बंगाल का दौरा करेंगे। 19-20 दिसंबर को बीजेपी नेता अमित शाह बंगाल दौरे पर रहेंगे और चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER