IPL 2023 / अचानक GT के खिलाफ मैच से पहले आया बड़ा अपडेट, KKR की टीम में वापसी करेगा ये खिलाड़ी

Zoom News : Apr 29, 2023, 01:05 PM
KKR vs GT: आईपीएल 2023 का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। पिछली बार इसी सीजन में जब दोनों टीमों का आपस में सामना हुआ था, तब उस मैच में रिंकू सिंह हीरो के रूप सामने आए थे। ये वही मैच था जब रिंकू ने अंतिम ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच का रुख पलट दिया था। एक बार फिर से दोनों टीमें सामने है। गुजरात की टीम इस मैच में को जीत अपने पिछले हार का बदला लेना चाहेगी। वहीं कोलकाता की टीम जीत की लय एक बार फिर से हासिल करने के लिए मैदान पर उतरेगी। हालांकि पिछले मैच में उन्होंने आरसीबी को रौंदा था।

केकेआर की प्लेइंग 11 में वापसी करेगा ये खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाले इस मैच में शार्दुल ठाकुर की वापसी होने जा रही है। शार्दुल ठाकुर इंजरी के कारण 16 अप्रैल से टीम से बाहर चल रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में भी वह प्लेइंग 11 से बाहर थे, लेकिन वह इस मैच में खेल सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने बेंगलुरू में खेले गए मैच से अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी और गेंदबाजी भी कर रहे थे। लेकिन खेल नहीं खेला क्योंकि वह उस वक्त भी चोट से उबर रहे थे। 

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार वह 'तैयार और अभी मैच के लिए उपलब्ध' हैं, और वैभव अरोड़ा की जगह लेने की संभावना है। शार्दुल के आ जाने से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस मैच में और भी मजबूत हो जाएगी। शार्दुल ने इस साल 5 मैचों में 198.04 की स्ट्राइक रेट से 101 रन बनाए हैं। वहीं दो विकेट भी झटके हैं।

शार्दुल के आ जाने से ऐसी होगी केकेआर की प्लेइंग 11

एन जगदीसन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER