Rishabh Pant News / ऋषभ पंत पर आया बड़ा अपडेट, इस सीरीज से होगी टीम इंडिया में वापसी

Zoom News : Aug 15, 2023, 09:38 AM
Rishabh Pant News: ऋषभ पंत कब वापस आएंगे? कब वो मैदान पर उतरकर लंबे-लंबे छक्के लगाएंगे? ये एक ऐसा सवाल है जो लाखों-करोड़ों क्रिकेट फैंस के जहन में है. आपको बता दें पंत की वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत का इस साल कमबैक करना मुश्किल है लेकिन वो अगले साल की शुरुआत में टीम इंडिया में वापसी कर लेंगे. एनसीए से मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत ने अब पहले की तरह बैटिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है और वो 140 किमी. प्रति घंटा से तेज की गेंदों को खेलने लगे हैं. इतनी तेज गेंदों को बल्लेबाज तभी खेल सकता है जब उसके पांव और लोअर बैक सही से काम कर रही हो और अच्छी बात ये है कि पंत अब ठीक बताए जा रहे हैं.

हालांकि बीसीसीआई पंत की वापसी पर जल्दबाजी नहीं करना चाहती. पंत को वो ज्यादा से ज्यादा रिकवरी का टाइम देना चाहती है. यही वजह है कि पंत इस साल वापसी नहीं करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने प्लान बनाया है कि ऋषभ पंत को अगले साल होने वाली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से वापस टीम में मौका दिया जाए. सबकुछ ठीक रहा तो जनवरी 2024 में पंत वापसी कर लेंगे.

बता दें ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को एक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उनकी कार में भी आग लग गई थी. किसी तरह उनकी जान बची और मुंबई में उनकी सर्जरी की गई. गनीमत की बात ये है कि पंत तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER