मंनोरजन / बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक है परेशान कहा- धीरे-धीरे आदत...

Zoom News : Feb 27, 2021, 03:39 PM
नई दिल्ली: टीवी सीरियल एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक इन दिनों काफी खुश हैं। वह विजेता बनने के बाद से काफी पार्टी कर रही है। वे अपनी पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते हैं। उसने पिछले दिन एक और वीडियो पोस्ट किया। रुबीना दिलैक के इस वीडियो में वह नकाब पहने हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उसे अब इसकी आदत हो रही है।

दरअसल, रुबीना दिलाइक को मास्क लगाने की आदत है। जब वह 4 महीने पहले घर में गई थी, तो उसने वहाँ नकाब नहीं पहना था। घर से बाहर आने के बाद, अब वह अपनी आदत पूरी तरह से खो चुकी है और अब मास्क लगाना अजीब है। भले ही इन लोगों ने बीबी घर के अंदर मास्क नहीं लगाया था, लेकिन कोरोना से संबंधित सभी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। घर को पूरी तरह से पवित्र रखा गया था।

रुबीना दिलाइक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है। रुबीना दिलैक ने लिखा, 'मुझे इसकी आदत हो रही है।' रुबीना दिलैक इस वीडियो में काले टिमटिमाते हुए सीक्वेंस मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक ने इसके साथ काले चश्मे भी जोड़े हैं।

आपको बता दें, रुबीना दिलाइक (रुबीना दिलैक) अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में अकेली नहीं गई थीं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस बीच, दोनों ने अपने जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। दोनों ने बताया था कि उनका रिश्ता तलाक के चरण में आ गया था। घर आने के बाद, उनका रिश्ता सामान्य हो गया है। रुबीना ने बिग बॉस का खेल अच्छा खेला और उसे जीता भी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER