Bigg Boss 15 / बिग बॉस 15 से बाहर हुए उमर रियाज? निक्की तंबोली ने दिया पहला रिएक्शन

Zoom News : Jan 04, 2022, 08:02 AM
Bigg Boss 15 | सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाका होने वाला है। मेकर्स ने आज ही नए एपिसोड का एक ऐसा प्रोमो रिलीज किया है, जो कि मिनटों में ही वायरल हुआ है। सामने आए इस प्रोमो में बिग बॉस उमर रियाज के इविक्शन की ओर इशारा देते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस प्रोमो पर एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली का रिएक्शन आ गया है। बता दें कि इस प्रोमो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच कहासुनी हो जाती है और इसके बाद उमर प्रतीक पर हाथ उठा देते हैं। 

इस हसीना को निक्की ने बताया विनर

मीडिया फोटोग्राफर्स से बात करते हुए निक्की तंबोली ने बताया है कि वो किसे बिग बॉस 15 के विनर के रूप में देखती हैं? द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। सामने आए इस वीडियो में निक्की तंबोली साफ-साफ कह रही हैं कि वो शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं। इसी के साथ निक्की तंबोली ने यह हिंट भी दिया है कि वो खुद भी फिनाले का हिस्सा बन सकती हैं। 

उमर के इविक्शन पर निक्की का रिएक्शन 

इस वीडियो में निक्की तंबोली बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज के बारे में भी बात करती हुई नजर आ रही हैं। निक्की मीडिया फोटोग्राफर्स ने कह रही हैं,  'उमर रियाज का इविक्शन हो गया है? मैंने प्रोमो देखा है कि उसे निकाल दिया है।' सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का ये रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है। 

क्या वाकई बाहर हो रहे हैं उमर?

अब सवाल ये है कि क्या उमर रियाज वाकई में इस शो से बाहर हुए हैं? बता दें कि अभी तक यही जानकारी सामने आई है उमर रियाज अभी भी बिग बॉस के घर में ही हैं। ऐसे में हो सकता है कि बिग बॉस ने उमर रियाज को एक वॉर्निंग देकर ही छोड़ दिया हो। खैर ये तो आज रात के एपिसोड में साफ हो ही जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER