राजस्थान / राजनीतिक उठापटक के बीच सबसे बड़ी खबर, कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के घर इनकम टैक्स के छापे

Zoom News : Jul 13, 2020, 10:34 AM

जयपुर: राजस्थान में राजनीतिक उठापटक के बीच बड़ी खबर आई है. कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेन्द्र राठौड़  के घर पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं. इनकम टैक्स की टीम राठौड़ के निवास में ही मौजूद है. इस दौरान राठौड़ के निवास में किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. वहीं कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा के घर भी देर रात आयकर विभाग की रेड पड़ी है. राजीव अरोड़ा ने इसकी पुष्टि की है राजीव अरोड़ा गहलोत के करीबी माने जाते हैं. 

विधायक धर्मेंद्र यादव और राजीव अरोड़ा के जयपुर, कोटा, दिल्ली और मुंबई स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमें पहुंची। दोनों गहलोत के करीबी बताए जाते हैं।


पायलट के तीखे तेवरों ने कांग्रेस में ऊथल पुथल मचा दी:  
वहीं उप मुख्य मंत्री सचिन पायलट के तीखे तेवरों ने कांग्रेस में ऊथल पुथल मचा दी है. देर रात 2.30 बजेCM आवास 8 सिविल लाइंस पर संयुक्त प्रेस वार्ता हुई. इसे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने संबोधित किया. पांडे ने कहा कांग्रेस सरकार और सी एम गहलोत के प्रति 109 विधायकों ने विश्वास जताया है और समर्थन पत्र दिया. प्रेस वार्ता में एआईसीसी के मीडिया इंचार्ज रणदीप सिंह सुरजेवाला ,वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय माकन और मुख्य सचेतक महेश जोशी मौजूद रहे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER