MODEL / अनजान शख्स के साथ डेट पर गई अरबपति की पत्नी और मोटी कीमत भी वसूली; ये है वजह

Zoom News : Feb 10, 2022, 12:44 PM
वॉशिंगटन: जर्मनी के एक अरबपति कारोबारी की पत्नी अनजान शख्स के साथ डेट पर गई और इसके लिए उस शख्स से करीब ढाई लाख रुपये चार्ज भी किए. कारोबारी की पत्नी ने खुद इसके बारे में बताया है. मॉडल मैरिसोल योट्टा (Marisol Yotta) की शादी 2021 में जर्मनी के अरबपति कारोबारी बास्टियन योट्टा (German Multi-Millionaire Bastian Yotta) से हुई थी. मैरिसोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं.

Husband-Wife के बीच लगी है रेस

मॉडल मैरिसोल योट्टा (Model Marisol Yotta) अपने एक फैन के साथ डेट पर गई थीं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया को लेकर वह अपने पति के साथ कॉम्पीटिशन कर रही हैं. दोनों के बीच ज्यादा से ज्यादा फैन बनाने की होड़ चल रही है. दोनों ये भी देखना चाहते हैं कि एक महीने में कौन सोशल मीडिया से कितनी ज्यादा कमाई करता है. इसी कॉम्पीटिशन के तहत मॉडल ने अपने एक फैन से ढाई लाख रुपये चार्ज किए और उसके साथ डेट पर गई.

लग्जरी लाइफ जीते हैं Bastian Yotta

बास्टियन योट्टा बेहद लग्जरी लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं. उनकी कंपनी कई तरह की मशीनें तैयार करती है, जिनमें वजन कम करने वाली MindSlimming मशीन भी शामिल है. योट्टा लाइफ नाम से उनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जहां वो अपनी शानदार फोटो पोस्ट करते रहते हैं. बता दें कि जर्मनी में रहने के दौरान बास्टियन को अपनी ग्लैमरस लाइफ की वजह से दिक्कत होने लगी थी, जिसके बाद वो अमेरिका शिफ्ट हो गए.

Yotta से जलने लगे थे जर्मनी के लोग

योट्टा ने कहा था कि जर्मनी में लोग उनसे जलने लगे थे और उनकी लाइफस्टाइल पर सवाल उठा रहे थे. इसलिए उन्हें अमेरिका शिफ्ट होना पड़ा. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि लोग हॉलिडे पर जाते हैं, लेकिन उनके पास holilife है, क्योंकि उनके लिए रोज ही हॉलिडे है. उन्होंने यह भी कहा था कि वे इस बात की परवाह नहीं करते कि एक शाम पर 8 लाख रुपये खर्च हो रहे हैं या फिर 15 लाख.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER