CHESLIE KRYST / मिस USA रही मॉडल ने इंस्‍टा पर लिखी पोस्‍ट, कुछ देर बाद 60वीं मंजिल से लगाई छलांग

Zoom News : Jan 31, 2022, 01:54 PM
अमेरिका (US) के मैनहट्टन में मिस यूएसए (Miss USA) रहीं चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने आत्महत्या कर ली है. चेल्सी क्रिस्ट ने एक बिल्डिंग की 60वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. उनकी उम्र अभी महज 30 साल थी. चेल्सी क्रिस्ट ने आज (सोमवार) सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर खुदकुशी कर ली. अपनी जान देने से पहले चेल्सी क्रिस्ट ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट भी किया था.

चेल्सी क्रिस्ट ने सोशल मीडिया पर किया था ये पोस्ट

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मिस यूएसए रहीं चेल्सी क्रिस्ट एक्सट्रा नाम के एक एंटरटेनमेंट शो की संवाददाता भी थीं. चेल्सी क्रिस्ट ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. बिल्डिंग से छलांग लगाने से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए.

'

60वीं मंजिल से चेल्सी क्रिस्ट ने लगाई छलांग

बता दें कि चेल्सी क्रिस्ट ने जिस बिल्डिंग की 60वीं मंजिल से छलांग लगाई, वो उसी बिल्डिंग के 9वें फ्लोर पर रहती थीं. चेल्सी क्रिस्ट के निधन की खबर के बारे में जानने के बाद उनके फैंस दुखी हैं.

पुलिस को चेल्सी क्रिस्ट के घर से मिला एक नोट

जान लें कि पुलिस को चेल्सी क्रिस्ट के घर से एक नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि वो सबकुछ अपनी मां के लिए छोड़ना चाहती हैं. हालांकि नोट में ये नहीं लिखा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की? पुलिस आत्महत्या की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि चेल्सी क्रिस्ट मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रखने की वकालत करती थीं. हाल के कई इंटरव्यू में उन्हें इस बारे में बात करते हुए देखा गया था. आपको बता दें कि जब भारत की हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स बनी थीं तब चेल्सी क्रिस्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके उन्हें बधाई भी दी थी.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER