Rajasthan / राजस्थान में बीजेपी सांसद रंजीता कोली की कार पर हमला, पत्थर व रॉड से तोड़े गए शीशे

Zoom News : May 28, 2021, 02:48 PM
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। सांसद रंजीता कोली पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह भरतपुर के धरसोनी गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा करने गई थीं। इस हमले में उनकी कार पर पत्थर और लोहे के रॉड से हमला किया गया। इस हमले में सांसद पूरी तरह सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि हमलावर एक कार में आए थे। बदमाशों ने सांसद रंजीता कोली की कार को रोका और फिर पत्थरबाजी करने लगे। उन्होंने सरिए से कार की खिड़की के शीशे तोड़ दिए। इस हमले के बाद सांसद बेहोश हो गईं और उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। हालांकि, राहत की बात यह है कि इस हमले में रंजीता कोली और अन्य को कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं। सांसद और उनके सहयोगियों को अस्पताल ले जाया गया और बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में सांसद रंजीता कोली ने कहा कि करीब रात को 11.30 बजे पांच से छह लोग आए और कार पर हमला कर दिया। उन्होंने पत्थरबाजी भी की। रंजीता कोली ने कहा कि वह जिले के सभी अस्पतालों का निरीक्षण करती हैं ताकि कोविड पॉजिटिव मरीजों का समुचित इलाज सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा कि मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है, मगर पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी।

सासंद रंजीता ने इस घटना का अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और उनकी टीम की ओर से लिखा गया- 'आज रात भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं भरतपुर सांसद रंजीता कोली के काफिले पर धरसोनी गांव के समीप हथियार बंद बदमाशों द्वारा हमला किया गया।'

सासंद की टीम ने उनके ट्विटर पर आगे लिखा, 'हमला इतना भयावय था की सांसद महोदया अचेत होकर बेहोश हो गईं। पुलिस से संपर्क किया गया परंतु पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट लग गए, दूसरी ओर भरतपुर डीएम को निरंतर फोन करने के बाद भी उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया। बता दें कि रंजीता कोली भरतपुर से पहली बार सांसद बनी हैं, जबकि उनके ससुर गंगाराम कोली बयाना निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार सांसद रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER